18.8 C
Ranchi
Monday, March 4, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

चिराग पासवान ने हाजीपुर सीट पर फिर ठोकी दावेदारी, 16 जनवरी को संकल्प महासभा में दिखाएंगे ताकत

चिराग पासवान ने कहा कि उनके पिता रामविलास पासवान जो काम अधूरे छोड़ कर गये हैं, उसे पूरा करना उनका नैतिक कर्तव्य है. उन्होंने कहा कि हाजीपुर सीट से लोजपा (रामविलास) का उम्मीदवार ही चुनाव लड़ेगा. इस बात में कोई संदेह नहीं है.

हाजीपुर लोकसभा सीट पर लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह सांसद चिराग पासवान ने एक बार फिर से अपनी दावेदारी ठोकी है. उन्होंने कहा कि हाजीपुर सीट से लोजपा (रामविलास) का उम्मीदवार ही चुनाव लड़ेगा. इस बात में कोई संदेह नहीं है. वो राघोपुर में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे. जहां उन्होंने कहा कि हाजीपुर और राघोपुर उनका घर है, बचपन से ही वे अपने पिता की अंगुली पकड़ कर यहां आते रहे हैं. चिराग पासवान ने कहा कि उनके पिता रामविलास पासवान जो काम अधूरे छोड़ कर गये हैं, उसे पूरा करना उनका नैतिक कर्तव्य है.

राजद के मंत्रियों का ध्यान सनातन धर्म को गाली देने पर ज्यादा : चिराग पासवान

लोजपा (रा.) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर द्वारा राम मंदिर को लेकर दिये गये विवादित बयान पर उनकी निंदा करते हुए कहा कि राजद मंत्रियों का अपने विभाग पर ध्यान कम और सनातन धर्म को गाली देने पर इतना ज्यादा क्यों है? ये समझ से परे है. क्या उन्हें इस बात का एहसास नहीं है कि यह तमाम बातें आस्था से जुड़ी हुई हैं, कहीं ना कहीं आप लोगों की भावनाओं को आहत कर रहे हैं. उन्होंने यह भी कहा कि उन लोगों के पास कोई मुद्दा ही नहीं है. राजनीतिक करने के लिए इस तरह का बयान देते रहते हैं. इस तरह का बयान देने वाले मंत्रियों को तत्काल बर्खास्त करना चाहिए.

कितने सीटों पर चुनाव लड़ेगी लोजपा (रामविलास) ?

लोजपा (रामविलास) कितने सीटों पर चुनाव लड़ेगी, इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि जल्द ही इसकी औपचारिक घोषणा कर दी जाएगी. इस दौरान मौके पर मौजूद पार्टी कार्यकर्ताओं से चिराग पासवान ने 16 जनवरी को हाजीपुर के अक्षयवट राय स्टेडियम में विशाल संकल्प महासभा की तैयारी में जुट जाने का आह्वान किया.

16 जनवरी को ताकत दिखाएंगे चिराग पासवान

हाजीपुर के अक्षयवट राय स्टेडियम में 16 जनवरी को आयोजित लोजपा (रामविलास) के संकल्प महासभा की तैयारी की तैयारी तेजी से चल रही है. कार्यक्रम की सफलता के लिए पार्टी नेता व कार्यकर्ता गांव में जनसंपर्क अभियान चला रहे हैं.

महासभा को लेकर बैठक

मंगलवार को महनार के चमरहरा जगदीश नगर में कार्यक्रम की तैयारी को लेकर प्रदेश संगठन मंत्री ईं रविंद्र सिंह ने पार्टी नेताओं व कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. साथ ही इस महासभा को सफलत बनाने के लिए पार्टी नेताओं व कार्यकर्ताओं से जनसंपर्क अभियान चलाकर लोगों को कार्यक्रम में शामिल होने का न्योता देने का आह्वान किया.

अक्षयवटराय स्टेडियम में संकल्प महासभा

इस दौरान ईं रविंद्र सिंह ने कहा कि 16 जनवरी को अक्षयवटराय स्टेडियम में संकल्प महासभा का आयोजन किया जा रहा है. इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह सांसद चिराग पासवान होंगे. इस कार्यक्रम को भव्य बनाने के लिए तैयारी चल रही है.

ऐतिहासिक होगी लोजपा (रामविलास) की संकल्प महासभा : ईं रविंद्र

संकल्प महासभा कार्यक्रम भव्य एवं ऐतिहासिक होगा. इस कार्यक्रम में स्व रामविलास पासवान को चाहने वाले और उनमें विश्वास रखने वाले बड़ी संख्या में लोग आयेंगे. इस दौरान पार्टी के जिलाध्यक्ष संजीव कुमार सिंह के अलावा बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता उपस्थित थे.

प्रदेश अध्यक्ष संकल्प महासभा की तैयारी का लिया जायजा

वहीं इससे पहले हाजीपुर पहुंचे लाेजपा (रामविलास) के प्रदेश अध्यक्ष राजू तिवारी ने शहर के अक्षयवट राय स्टेडियम में 16 जनवरी को आयोजित के संकल्प महासभा की तैयारी की समीक्षा की. इस दौरान उन्होंने कहा कि कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह सांसद चिराग पासवान होंगे. इस कार्यक्रम को भव्य बनाने के लिए तैयारी चल रही है.

Also Read: बिहार के सांसदों की उम्र जानिए, चिराग 40 से ऊपर, गिरिराज-अश्विनी चौबे समेत 8 नेताओं की उम्र 70 साल से अधिक
Also Read: VIDEO: बिहार के शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर का मंदिर को लेकर दिया विवादित बयान सुनिए, चिराग ने निशाने पर लिया..

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें