17.8 C
Ranchi
Saturday, March 2, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

हाजीपुर में चिराग पासवान की पार्टी के पूर्व विधायक के छोटे भाई की हत्या, अपराधियों ने बरसाईं ताबड़तोड़ गोलियां

अपराधियों ने शनिवार को लालगंज के पूर्व विधायक व नगर परिषद लालगंज के सभापति के छोटे भाई की गोली मार कर हत्या कर दी. अपराधियों ने उनके ऊपर दो दर्जन राउंड से ज्यादा गोलियां चलाईं

हाजीपुर के लालगंज थाना क्षेत्र के बाइपास स्थित बाजार में शनिवार की शाम बाइक सवार अपराधियों ने लालगंज के पूर्व विधायक व नगर परिषद लालगंज के सभापति के छोटे भाई की गोली मार कर हत्या कर दी. अपराधियों ने उनके ऊपर दो दर्जन राउंड से ज्यादा गोलियां चलाईं. मृतक मुकेश साह लालगंज थाना क्षेत्र के शाहपुर कासिम निवासी राजेंद्र साह के पुत्र थे. मृतक के भाई राजकुमार साह लोक जनशक्ति (रामविलास) के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं लालगंज से विधायक रह चुके हैं. वहीं उनके एक भाई कंचन कुमार साह नगर परिषद लालगंज के सभापति हैं. इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. इधर घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर और सदर अस्पताल पहुंची. पुलिस ने घटना स्थल से बड़ी संख्या में गोलियों के खोखे बरामद किए हैं.

दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने मारी गोली

प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार की शाम करीब पांच बजे मुकेश अपने चार-पांच साथियों के साथ लालगंज बाइपास में कमालपुर के पूर्व मुखिया पति नरेश कुशवाहा की दुकान के पास खड़े थे. इसी बीच महाराणा प्रताप चौक की तरफ से दो बाइक पर सवार चार अपराधी पहुंचे और मुकेश पर ताबड़तोड़ गोलियां चलानी शुरू कर दी. उनके साथ बैठे उनके साथियों ने किसी तरह वहां से भाग कर अपनी जान बचायी.

दो दर्जन राउंड फायरिंग कर भागे अपराधी

वहीं गोली लगते ही मुकेश मौके पर ही गिर पड़े. उनके गिरने के बाद भी अपराधियों ने उन पर कई गोलियां चलायी. इस दौरान अपराधियों ने करीब दो दर्जन राउंड फायरिंग की. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी घटनास्थल से पश्चिम दिशा में खरौना गांव की तरफ भाग निकले. इसकी सूचना के बाद मौके पर पहुंचे उनके भाई कंचन कुमार साह उन्हें लेकर सदर अस्पताल पहुंचे. सदर अस्पताल में डॉक्टर ने जांच के बाद मुकेश को मृत घोषित कर दिया.

Also Read: बिहार: मधेपुरा में प्रेमिका को गोली मारकर प्रेमी ने भी दी अपनी जान, जानिए क्यों उठाया ये खौफनाक कदम..

क्या कहती है पुलिस

सदर एसडीपीओ ओम प्रकाश ने बताया कि लालगंज थाना क्षेत्र के बाइपास में बाइक सवार चार अपराधियों ने गोली मारकर लालगंज के पूर्व विधायक के भाई की हत्या कर दी है. पुलिस घटनास्थल पर जांच कर रही है. घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है. जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

Also Read: बिहार: भागलपुर के नाथनगर रेलवे स्टेशन पर डबल मर्डर! प्लेटफॉर्म नंबर 1 पर दो युवकों की गोली मारकर हत्या

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें