बिहार : दरभंगा में संदिग्ध अवस्था में मिला पति-पत्नी का शव

दरभंगा : जिले के भालपट्टी ओपी के तारसराय मुरिया इलाके में उस वक्त सनसनी फैल गयी जब स्थानीय लोगों ने दो लाशों को एक साथ देखा. जानकारी के मुताबिक मृतक दोनों पति-पत्नी हैं. पति की लाश घर के बगल में बगीचे में झूलते पायी गयी है वहीं पत्नी की लाश घर में मिली है. स्थानीय […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 25, 2016 10:56 AM

दरभंगा : जिले के भालपट्टी ओपी के तारसराय मुरिया इलाके में उस वक्त सनसनी फैल गयी जब स्थानीय लोगों ने दो लाशों को एक साथ देखा. जानकारी के मुताबिक मृतक दोनों पति-पत्नी हैं. पति की लाश घर के बगल में बगीचे में झूलते पायी गयी है वहीं पत्नी की लाश घर में मिली है. स्थानीय लोगों के मुताबिक दोनों आर्थिक तंगी से काफी परेशान थे. पति मो. शाहिर रिक्शा चलाता था. वहीं दूसरी ओर पत्नी चाय दुकान चलाकर 6 बच्चों का पालन पोषण करती थी.

आपस में झगड़ते थे दोनों

लोगों की माने तो पति-पत्नी में अनबन रहती थी. गरीबी की मार झेल रहे इस परिवार में बच्चों को पालने को लेकर हमेशा झगड़ा होते रहता था. स्थानीय लोग इसे गरीबी की कारण आत्महत्या मान रहे हैं. वहीं पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है और जांच शुरू कर दी है. पुलिस सूत्रों का मानना है कि पति ने ही पहले पत्नी की हत्या की उसके बाद स्वयं फांसी लगा लिया. हालांकि पुलिस को भी अभी पूरी तरह घटना का पता नहीं चल सका है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

परिवार बड़ा था आमदनी छोटी

मृतक पति-पत्नी के 6 बच्चे हैं जिसमें चार बेटियां हैं. एक बेटी की शादी हो चुकी है. स्थानीय लोगों के मुताबिक खाने को लेकर हमेशा उस परिवार में कलह होती रहती थी. परिवार बड़ा होने की वजह से लगातार वह लोग भुखमरी की कगार पर थे. कई दिनों तक चूल्हा नहीं जलता था. लोगों का मानना है कि आर्थिक तंगी की वजह से ही उन्होंने आत्महत्या की है.

Next Article

Exit mobile version