शराब के नशे में हंगामा करते चार गिरफ्तार

बक्सर : नगर थाने की पुलिस ने शहर के दो विभिन्न जगहों पर छापेमारी कर चार लोगों को शराब के नशे में गिरफ्तार किया है. पुलिस ने सभी शराबियों का मेडिकल कराने के बाद जेल भेज दिया. गिरफ्तार सभी शराबी दर्जी मोहल्ले का रहने वाला शिवजी पांडेय, खीरी गांव का रहने वाला शुभम चौबे, भभुआ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 13, 2019 6:37 AM

बक्सर : नगर थाने की पुलिस ने शहर के दो विभिन्न जगहों पर छापेमारी कर चार लोगों को शराब के नशे में गिरफ्तार किया है. पुलिस ने सभी शराबियों का मेडिकल कराने के बाद जेल भेज दिया. गिरफ्तार सभी शराबी दर्जी मोहल्ले का रहने वाला शिवजी पांडेय, खीरी गांव का रहने वाला शुभम चौबे, भभुआ जिले का रहने वाला संतोष कुमार केशरी, सिराज साह बताया जाते है. नगर थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि सूचना मिली कि किला मैदान में कुछ लोग शराब के नशे में हंगामा कर रहे हैं.

सूचना मिलते ही छापेमारी कर तीन शराबी शुभम चौबे, संतोष कुमार केशरी और सिराज साह को गिरफ्तार कर लिया गया. इसी बीच फिर सूचना मिली कि एक युवक दर्जी मोहल्ले का रहने वाला शिवजी पांडेय शराब के नशे में हंगामा कर रहा है. जिसे पुलिस ने गंभीरता से लेते हुए मौके पर पहुंचकर उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

Next Article

Exit mobile version