21.1 C
Ranchi
Sunday, March 3, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बिहार: अवैध संबंध बनाते देखा तो मां ने बच्ची की कर दी हत्या, प्रेमी से पति की हत्या करवाने का भी आया मामला

बिहार के दो मामले सामने आये हैं जो रिश्तों को कलंकित करते हैं. गया में एक बच्ची ने जब अपनी मां को उसके प्रेमी के साथ गलत स्थिति में देख लिया तो दोनों ने मिलकर बच्ची की जान ले ली. वहीं हाजीपुर में नाईट गार्ड की हत्या मामले का चौंकाने वाला खुलासा हुआ है.

Bihar Crime News: प्रेम की परिभाषा को बदनाम करके बिहार में शादीशुदा महिला ने दो अलग-अलग मामलों में अपने रिश्ते का गला घोंट दिया. गया की एक घटना ने सबको हैरान करके रख दिया जब एक महिला ने अपने ही मासूम बच्चे की हत्या अपने प्रेमी के साथ मिलकर कर दी. बच्चे के पिता ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करायी थी. पुलिस ने छानबीन के बाद आरोपित मां और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया. वहीं हाजीपुर के एक मामले में पत्नी ने ही प्रेमी से अपने नाईट गार्ड पति की हत्या करवा दी. मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने चार आरोपितों को गिरफ्तार किया है.

प्रेम में रोड़ा बनी बच्ची की हत्या

गया में मां के प्रेम में रोड़ा बनी एक बच्ची को मार कर फेंक देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यह मामला मोहनपुर थाना क्षेत्र के बासोकुरा गांव का बताया जाता है. इस बारे में शुक्रवार को पुलिस ऑफिस में आयोजित प्रेसवार्ता में एसएसपी आशीष भारती ने बताया कि दो दिन पहले गांव के रामजीत मांझी ने थाने में शिकायत दर्ज करायी थी. इसमें बताया था कि उनकी सात वर्ष की बच्ची रिया कुमारी घर से गुम हो गयी है. मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने बासोकूरा जंगल से रिया का शव बरामद कर लिया. बाद में इस मामले का खुलासा हुआ.

Also Read: बिहार पुलिस ने आठ घंटे में किया गया से अगवा 14 साल के हैप्पी को बरामद, झारखंड के रहनेवाले हैं तीनों अपहरणकर्ता
मां को प्रेमी के संग आपत्तिजनक हालत में देखा तो बच्ची की कर दी हत्या

गया के एसएसपी ने कहा कि जानकारी मिली कि बासोकुरा गांव का सुदेश्वर पासवान का अवैध संबंध रामजीत मांझी की पत्नी 48 वर्षीया अनूप देवी के साथ था. इस मामले में दोनों को गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार किये गये लोगों ने बताया कि वे लोग एक दिन आपत्तिजनक स्थिति में थे, उसी दौरान रिया कुमारी ने उन दोनों को देख लिया था. इस मामले का खुलासा न हो जाये, इसी बात को लेकर दोनों रिया को बहला फुसलाकर जंगल में ले गये और वहां उसकी गला घोंटकर हत्या कर जूट के बोरे में शव को बांधकर जंगल में फेंक दिया. एसएसपी ने बताया कि दोनों लोगों ने प्रेम संबंध में हत्या करने की बात स्वीकार कर ली है. इधर मोहनपुर थाना क्षेत्र में इस हरकत को लेकर तरह-तरह की चर्चाओं का दौर जारी है.

हाजीपुर में स्कूल के नाइट गार्ड की हत्या का खुलासा

हाजीपुर अंतर्गत राघोपुर के रुस्तमपुर ओपी क्षेत्र के एक विद्यालय में तैनात नाइट गार्ड की करीब एक माह पूर्व गोली मार कर की गयी हत्या के मामले में पुलिस ने मृतक की पत्नी समेत चार बदमाशों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस ने बदमाशों के पास से कट्टा, एक कारतूस, पांच मोबाइल फोन तथा घटना में प्रयुक्त बाइक भी बरामद की है. घटना का कारण की मृतक की पत्नी का पकड़े गये एक बदमाश से प्रेम प्रसंग बताया जा रहा है. यह जानकारी शुक्रवार को एसपी रविरंजन कुमार ने मीडिया को दी.

हाजीपुर में पत्नी ने ही प्रेमी से करायी थी नाइट गार्ड की हत्या

एसपी रविरंजन कुमार ने बताया कि बीते 7 दिसंबर की रात रुस्तमपुर ओपी क्षेत्र के हाइस्कूल में तैनात नाइट गार्ड रुस्तमपुर गांव निवासी जितेंद्र राय की बदमाशों ने हत्या कर दी थी. इस घटना में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए सदर एसडीपीओ ओमप्रकाश के नेतृत्व पुलिस टीम गठित की गयी थी. डीआइयू भी इसमें सहयोग कर रही थी. जांच के दौरान पुलिस को मृतक की पत्नी के प्रेम प्रसंग का पता चला. मृतक की पत्नी रेखा देवी का नेपाल के सबतरी जिला अंतर्गत हनुमान नगर थाना के टोपाचकला गांव निवासी महावीर साफी के पुत्र पांडव साफी से प्रेम प्रसंग चल रहा था. इसके बाद पुलिस ने पांडव साफी और रुस्तमपुर ओपी के हिम्मतपुर गांव निवासी राहुल कुमार तथा कवि कुमार को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ के दौरान इस घटना में मृतक की पत्नी की संलिप्तता की भी बात सामने आयी.

जितेंद्र करता था विरोध, कर दी हत्या

पकड़े गये पांडव के अनुसार जितेंद्र उन दोनों के प्रेम प्रसंग में रोड़ा बन रहा था. इसके बाद उनलोगों ने जितेंद्र को रास्ते से हटाने की ठान ली. 7 दिसंबर की रात पांडव ने अपने दो साथियों के सहयोग से स्कूल में घुस कर जितेंद्र की गोली मार कर हत्या कर दी थी.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें