18.1 C
Ranchi
Sunday, February 25, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबड़ी खबरBhojpuri News: खेसारी लाल की देशभक्ति फिल्म "रंग दे बसंती" का न्यू लुक आउट, जानिए कब रिलीज होगा ट्रेलर

Bhojpuri News: खेसारी लाल की देशभक्ति फिल्म “रंग दे बसंती” का न्यू लुक आउट, जानिए कब रिलीज होगा ट्रेलर

Bhojpuri Film: खेसारी लाल यादव की देशभक्ति फिल्म का न्यू लुक आउट हो चुका है. साथ ही फिल्म के रिलीज को लेकर भी जानकारी सामने आई है. अब जल्द ही फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज होने वाला है.

Bhojpuri News: खेसारी लाल यादव, रति पांडेय और डायना खान की भोजपुरी फिल्म “रंग दे बसंती” का न्यू लुक आउट हो चुका है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म का टीजर जल्द रिलीज होगा. जबकि, ट्रेलर अगले साल 2024 की जनवरी महीने में होगा. उसके बाद फिल्म का रिलीज डेट अनाउंस किया जायेगा. फिल्म को भव्यता के साथ रिलीज करने की बात कही जा रही है. फिल्म के सभी कास्ट ने फिल्म “रंग दे बसंती” के निर्माण की सराहना की है. साथ ही फिल्म की सफलता के लिए कामना की है. दर्शकों के बीच यह फिल्म जल्द रिलीज होगी. सभी को खेसारी की फिल्म का इंतजार भी होता है.

नये कलाकारों ने फिल्म में किया काम

बताया जाता है कि इस फिल्म में नये कलाकारों को जोड़ा गया है. फिल्म में उन लोगों को मौका मिला है, जो इसे डिजर्व करते हैं. सभी कलाकार काफी अच्छे है. यह दर्शकों को फिल्म में देखने को भी मिलेगा. इस फिल्म में बॉलीवुड के भी लोगों की बात सामने आ रही है. खेसारी लाल यादव ने इस फिल्म को लेकर काफी मेहनत की है. कश्मीर की बर्फीली वादियों में बिना कपड़े शूट हुई है. यह काफी मुश्किल भी था. बताया जाता है कि वहां ठण्ड इतनी थी कि कुछ स्पॉट बॉय शूट छोड़ कर चले गये. लेकिन, उस ठंड में भी एक्टर ने फिल्म की शूटिंग पूरी की.

Also Read: Bhojpuri News: खेसारी लाल यादव ने सपना चौधरी के साथ मचाया धमाल, सोशल मीडिया पर गाना ‘बलम’ वायरल
गर्मी में भी हुई फिल्म की शूटिंग

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार खेसारी लाल यादव के साथ अभिनेत्री रति पांडेय भी उस सर्दी में डटी रहीं और अपना बेस्ट दिया. यहां तक कि फिल्म के निर्माता रौशन सिंह और सह निर्माता शर्मिला आर शर्मा मौजूद थी, जिनकी मौजूदगी में सबका हौसला बढ़ता था और सभी ने अच्छे से काम भी किया. फिल्म की शूटिंग आजमगढ़ में भी हुई है. इस दौरान वहां गर्मी प्रचंड थी और वहां की गर्मी बर्दाश्त से बाहर थी. फिर भी फिल्म को शूट किया गया. बताया जाता है कि सभी कलाकारों ने और फिल्म की पूरी टीम ने एक अच्छी फिल्म बनाने की कोशिश की है.

Also Read: अक्षरा सिंह का ‘पटना की लड़की हैं’ गाना रिलीज, साउथ की फिल्‍मों की तरह एक्शन दिखी भोजपुरी सुपर स्टार एक्ट्रेस
मनोज कुशवाहा ने लिखी फिल्म की कहानी

आपको बता दें कि फिल्म “रंग दे बसंती” के निर्माता रौशन सिंह और सह निर्माता शर्मिला आर सिंह हैं. निर्देशक प्रेमांशु सिंह हैं. फिल्म में खेसारीलाल यादव, रति पांडे और डायना खान के साथ अमिताभ भट्टाचार्य, फिरोज खान और मास्टर ऋषभ यादव राज प्रेमी, मीर सरवर, अमित तिवारी, समर्थ चतुर्वेदी, प्रकाश जैश, ज्योति कलश, संजय महानंद, रीना रानी, श्रद्धा नवल, सुजान सिंह, सोनू पांडेय, रितु चौहान, रिंकू भारती, नेहा पाठक, खुशबू यादव, संजय वर्मा, अखिलेश कुमार अक्की, सूर्या द्विवेदी, निकिता भारद्वाज और चाहत प्रमुख भूमिका में हैं. फिल्म की कहानी मनोज कुशवाहा ने लिखी है. संगीतकार ओम झा है.

Also Read: Bhojpuri News: ‘रॉकस्टार’ के अवतार में दिखी अक्षरा सिंह, अदाएं देखते रह गए यूजर्स

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें