जाम को लेकर नहीं बन रहा प्लान रोज घंटों फंसे रहते हैं यात्री, परेशानी

आरा/कोइलवर : उतर बिहार से बालू लोड करने कोइलवर, संदेश, सहार आनेवाले ट्रक व ट्रैक्टरों की संख्या में वृद्धि के कारण आरा-छपरा फोरलेन, सकड्डी-नासरीगंज स्टेट हाइवे, कोइलवर-बहियारा-चांदी सड़क पर बालू लदे वाहनों की लंबी कतार व ट्रैक्टरों के बेतरतीब तरीके से परिचालन के कारण जाम से आम लोगों का हाल बेहाल हो गया है. वहीं, […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 14, 2019 2:19 AM

आरा/कोइलवर : उतर बिहार से बालू लोड करने कोइलवर, संदेश, सहार आनेवाले ट्रक व ट्रैक्टरों की संख्या में वृद्धि के कारण आरा-छपरा फोरलेन, सकड्डी-नासरीगंज स्टेट हाइवे, कोइलवर-बहियारा-चांदी सड़क पर बालू लदे वाहनों की लंबी कतार व ट्रैक्टरों के बेतरतीब तरीके से परिचालन के कारण जाम से आम लोगों का हाल बेहाल हो गया है.

वहीं, पटना जिले में परेव से बिहटा तक भीषण जाम लग रहा है. जिस कारण आम लोग बाइक से भी आने-जाने में भारी दिक्कतों का सामना कर रहे हैं, लेकिन इसका असर प्रशासन पर नहीं पड़ रहा है.
बुधवार को आरा-छपरा फोरलेन सड़क पर वीर कुंवर सिंह पुल से कोइलवर, संदेश, सहार तक बालू लादने आ रहे ट्रकों की लंबी कतार लग गयी, जिस कारण कोइलवर, कुल्हड़िया, सकडडी, कायमनगर, चांदी में भीषण जाम लग रहा है. जाम का नजारा ऐसा था कि एक लेन में दो-दो ट्रकों के अलावा ट्रैक्टरों की अलग कतार लगी हुई थी. ट्रैक्टरचालक बेतरतीब ढंग से वाहनों का परिचालन करते हैं.
कोइलवर व कुल्हड़िया स्टेशन के यात्रियों पर भी जाम का बुरा असर पड़ा और उन्हें गंतव्य तक पहुंचने में भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा. इसका असर आरा-पटना मुख्य सड़क पर भी पड़ रहा है, जहां कोइलवर से आरा के बीच सड़क पर सैकड़ों ट्रकें फंसे रहे. वहीं स्कूली व यात्री वाहन कई-कई घंटे तक जाम में फंसे रहे. जाम में पुलिस प्रशासन का सहयोग नहीं मिलता देख लोग खुद ही यातायात व्यवस्था संभाल रहे हैं व पुलिस को कोसते नजर आते हैं.

Next Article

Exit mobile version