17.1 C
Ranchi
Wednesday, February 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

भागलपुर में पलटी पटना से पूर्णिया जा रही यात्री बस, नवगछिया में बाइक सवार 3 युवकों की सड़क हादसे में मौत

भागलपुर में पटना से पूर्णिया जा रही एक यात्री बस पलट गयी. नवगछिया के बीरबन्ना चौक के पास ये घटना घटी है. वहीं एक अलग सड़क हादसे में बाइक सवार तीन युवकों की भी मौत हो गयी. पुलिस ने गश्ती के दौरान तीनों शव पड़े देखे.

Bihar Road Accident: भागलपुर में यात्रियों से लदी एक बस सड़क हादसे का शिकार हो गयी. घटना नवगछिया अंतर्गत बीरबन्ना चौक की है जहां रविवार की अहले सुबह एक यात्री बस पलट गयी. बस यात्रियों से भरी हुई थी और पटना से पूर्णिया जा रही थी. अचानक नवगछिया के बीरबन्ना में बस हादसे का शिकार बन गयी. इस घटना में कई यात्री जख्मी हो गए हैं. फिलहाल किसी के जानमाल के हानी की सूचना नहीं है. वहीं एक अन्य सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत हुई है.

पटना से पूर्णिया जा रही बस हादसे का बनी शिकार

जानकारी के अनुसार, पटना से रवाना हुई बस पूर्णिया जा रही थी. रात के सफर में इस बस ने नवगछिया के एनएच 31 पर बीरबन्ना चौक के पास रविवार की सुबह चार बजे नियंत्रण खो दिया और बस पलट गयी. बस में यात्री भरे हुए थे. घटना के बाद सभी यात्री सकुशल बच गए और अपने सुविधानुसार गंतव्य के लिए निकल गये. पैसे के अभाव में छूटे दो यात्री का भवानीपुर पुलिस ने पीएचसी में ईलाज कराया.

Also Read: भागलपुर: पत्नी घर छोड़कर गयी दिल्ली तो वियोग में पति ने कर ली आत्महत्या, पंखे से लटककर दे दी जान
नवगछिया में बाइक सवार तीन युवकों की सड़क हादसे में मौत

एक अन्य घटना में नवगछिया के बाबा बिसुराउत सेतु सम्पर्क पथ के फोर लाइन श्रीपुर पेट्रोल पंप के पास सड़क हादसे में तीन युवकों की दर्दनाक मौत हो गई है. तीनों मृतक की पहचान हो गई है. मृतक सहरसा जिला रघुनाथपुर थाना के महुआबाजार रघुनाथपुर निवासी जर्नादन मंडल के पुत्र प्रिंस कुमार (24) , कदवा ओपी के प्रतापनगर निवासी मशारूल कुमार राय के पुत्र सुकेश कुमार (20), इस्माइलपुर थाना के मंधत टोला निवासी रामजी मंडल के पुत्र राहुल कुमार उर्फ सूरज कुमार (18) हैं. बताया गया कि गोपालपुर थाना के हरनाथचक में अंशु कुमार के बर्थ डे पार्टी में तीनों युवक शामिल होने शनिवार की शाम आए थे. बर्थ डे पार्टी में शामिल होने के पश्चात तीनों रविवार की सुबह एक ही बाइक पर कदवा जा रहो थे. अज्ञात वाहन की टक्कर से तीनों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई.

तीन युवकों का सड़क पर दिखा शव

जानकारी के अनुसार, नवगछिया पुलिस सुबह रोड गश्ती कर रही थी. इसी दौरान सड़क पर क्षतिग्रस्त बाइक पर नजर पड़ी. वहीं तीन युवकों का शव एक दूसरे पर पड़ा दिखा. तीनों युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई थी. पुलिस ने प्रिंस कुमार के पास मिले आधार कार्ड से पहचान हुई. दोनो युवक अज्ञात थे. पुलिस ने तीनों युवक के शव की तस्वीर सोशल मीडिया पर डाल दिया. तीनों युवक के परिजन अस्पताल पहुंच कर शव की पहचान किया. तीनों शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडल अस्पताल नवगछिया पहुंचाया. शव को पोस्टमार्टम करवा कर अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया.

लैब टेक्नीशियन की भी मौत

प्रिंस कुमार कदवा में निजी चिकित्सक के यहां लैब टेक्नीशियन का काम कर रहे थे. वहीं पर उसकी पहचान सुकेश कुमार से हुई. दोनो बाइक से एक साथ हरनाथचक आए थे. वहीं राहुल कुमार इस्माइलपुर से एक अन्य युवक से बाइक से हरनाथच बर्डडे में शामिल होने के लिए पहुंचे थे. राहुल को पहुचाने वाला युवक जन्मदिन की पार्टी में शामिल होकर रात्रि में ही घर चला गया था. तीनों युवक टीवीएस रेंडम मोटरसाइकिल से कदवा जा रहे थे. कुहासे की वजह से अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दिया. जिससे तीनों की मौके पर ही मौत हो गई.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें