18.1 C
Ranchi
Sunday, March 3, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

भागलपुर:’ फांसी भी हो जाए तो परेशानी नहीं..’ बेटी-दामाद और नातीन को गोलियों से भूनने वाले पिता-पुत्र बोले..

नवगछिया के गोपालपुर में ऑनर किलिंग के आरोपी पिता-पुत्र को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तारी के बाद दोनों ने अपने गुनाह को कबूला जरूर लेकिन उन्हें इस हत्या का कोई अफसाेस नहीं है. उन्होंने कहा कि अगर फांसी भी होती है तो उन्हें परेशानी नहीं है.

Bihar Crime News: भागलपुर के पुलिस जिला नवगछिया अंतर्गत गोपालपुर के नवटोलिया गांव में 9 जनवरी को ट्रिपल मर्डर के नामजद आरोपित नवटोलिया के पप्पू सिंह उर्फ प्रमोद सिंह तथा धीरज सिंह को एसडीपीओ ओमप्रकाश अरुण के नेतृत्व में गठित एसआइटी की टीम ने पूर्णिया के रुपौली थाना पुलिस के सहयोग से गिरफ्तार कर लिया. उक्त जानकारी नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज ने गोपालपुर थाने में प्रेस वार्ता कर दी. उन्होंने बताया कि घटना के महज 36 घंटे में एसआइटी ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया. वहीं घटना को अंजाम देने वाले पिता-पुत्र को इस हत्याकांड का कोई अफसोस नहीं है. अपने अपराध को दोनों ने कबूला है और उसकी वजह भी बतायी है.

नवगछिया के एसपी बोले..

नवगछिया के एसपी ने बताया कि पुत्री चांदनी का पड़ोसी चंदन कुमार से प्रेम विवाह करना पिता पप्पू सिंह को नागवार लग रहा था. जब-जब चांदनी व उसका पति चंदन उसके सामने आते थे, तो वह मारपीट पर उतारू हो जाता था. मंगलवार को अनिल सिंह के मकान में काम करने के दौरान अपनी पुत्री, दामाद व नतिनी को देख पप्पू सिंह ने लोहे के राॅड से बारी-बारी से दोनों को मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर अपने पुत्र धीरज को बुलाया. धीरज ने तीनों को नजदीक से गोली मार कर हत्या कर दी. राॅड से मारपीट के दौरान चंदन चांदनी को नहीं मारने के लिए गिड़गिड़ाया भी था, लेकिन पप्पू सिंह ने इस जघन्य कांड को अंजाम दे दिया. पिता पप्पू सिंह को अपनी करनी पर कोई पछतावा नहीं है.

स्पीडी ट्रायल करवा कर सजा देने की तैयारी

एसपी ने बताया कि इस कांड के अनुसंधानकर्ता गोपालपुर थानाध्यक्ष को 10 दिनों में आरोप पत्र दाखिल करने का निर्देश दिया गया है. फरवरी के पहले सप्ताह में स्पीडी ट्रायल करवा कर सजा दिलवायी जायेगी. धीरज के पास हथियार व गोली कहां से आये और हत्या की घटना को अंजाम देने के बाद उसने हथियार कहां छिपाया है, इसकी जानकारी धीरज से ली जा रही है. धीरज को साथ लेकर उसके कहे अनुसार हत्या में प्रयुक्त पिस्टल की खोज की गयी. फिलहाल हथियार नहीं मिल पाया है.

Also Read: बिहार: भागलपुर में खून से सनकर खत्म हुई चंदा-चंदन की प्रेम कहानी, बीच सड़क पर पिता और भाई ने गोलियों से भूना
पीड़ित परिवार से मिले एसपी कहा- हत्यारे को दिलायेंगे सजा

नवगछिया एसपी गुरुवार की दोपहर को लाव लश्कर के साथ मृतक चंदन कुमार के घर गये. मृतक के परिजनों ने रो-रो कर एसपी को कहा कि हमलोगों का क्या कसूर था. मेरा घर ही उजड़ गया. एसपी ने परिजनों को भरोसा दिलाते हुए कहा कि दोनों को कड़ी से कड़ी सजा दिलायेंगे. परिजनों से मिलने के बाद एसपी घटनास्थल के निकट अनिल सिंह के घर पूछताछ करने गये. घटना के वक्त पप्पू सिंह अनिल सिंह के घर पर निर्माण कार्य कर रहा थे. उन्होंने गोपालपुर थानाध्यक्ष नीरज कुमार को अनिल सिंह व उनके यहां कार्य करने वाले मजदूरों का बयान वीडियोग्राफी कराने का निर्देश दिया है.

Also Read: भागलपुर ऑनर किलिंग: ससुर का पांव पकड़ता रहा दामाद, शूटर की तरह साले ने बहन-बहनोई व भांजी को भूना
गिरफ्तार हत्यारे पिता का कबूलनामा..

नवटोलिया में दामाद, पुत्री एवं नतनी की हत्या के मामले में गिरफ्तार अभियुक्त पप्पू सिंह ने कहा कि दिमाग से कभी बेटी का चेहरा हट नहीं रहा था, जिसके कारण मैंने हत्या कर दी. मुझे कुछ पछतावा नहीं है कि मैंने तीनों का क्यों खून कर दिया. उक्त बातें नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज की पूछताछ में हत्या आरोपित पप्पू सिंह एवं चांदनी के भाई धीरज कुमार ने कही. दोनों ने कहा कि जिस तरह की घटना हमलोगों ने की इसमें किसी तरह का पछतावा नहीं है. अगर फांसी भी हो जाए तो कहीं कोई परेशानी नहीं है.

सनकी दिमाग की उपज.. बोले एसपी

एसपी ने कहा कि हमने इस मामले को चैलेंज के रूप में लिया है. स्पीडी ट्रायल के माध्यम से समय रहते सजा दिलवायेंगे. उन्होंने कहा कि जिस तरह से ऑनर किलिंग जैसी घटना हुई है, इसमें सजा होना तय है. घटनास्थल से बरामद लोहे का राॅड, खोखा व अन्य सामानों की जांच फॉरेंसिक टीम कर रही है. एसपी ने बताया कि मामले का मैं स्वयं पर्यवेक्षण करूंगा. एक राज मिस्त्री एवं साइकिल ठीक करने वाला मिस्त्री ने जिस तरह से इस घटना को अंजाम दिया है. यह सनकी दिमाग की उपज है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें