21.1 C
Ranchi
Friday, February 23, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबड़ी खबरViral Video: बिहार में चलती ट्रेन से झपटमार को लटकाया, पीटते रहे यात्री, कुछ दूर जाने पर जानिए क्या...

Viral Video: बिहार में चलती ट्रेन से झपटमार को लटकाया, पीटते रहे यात्री, कुछ दूर जाने पर जानिए क्या हुआ..

Viral Video: बिहार में चलती ट्रेन से एक झपटमार को यात्रियों ने लटका दिया. यात्री का मोबाइल छीनकर भागने की कोशिश कर रहे झपटमार को लोगों ने पकड़ लिया और उसे ट्रेन की खिड़की से ही लटका दिया. जानिए क्या है पूरा मामला..

बिहार में फिर एकबार रेल यात्री से मोबाइल फोन झपटने वाला एक चोर खुद मुश्किल में पड़ गया. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जहां एक झपटमार को ट्रेन के अंदर मौजूद यात्रियों ने पकड़ लिया और उसे ट्रेन के बाहर ही टांगकर रखा. ट्रेन खुल गयी और झपटमार की जान पर आफत आ गयी. इसी बीच कुछ युवक दौड़कर आए और झपटमार को नीचे उतार लिया. उसे लेकर अपने साथ चले गये. ये युवक भी झपटमार गिरोह के ही सदस्य माने जा रहे हैं.

झपटमार गिरोह बना रहे यात्रियाें को निशाना

बिहार में झपटमार गिरोह के सदस्य रेलयात्रियों को अपना निशाना बनाते हैं. कई बार स्टेशन पर खड़ी ट्रेन के अंदर बैठे यात्रियों को ही ये झपटमार अपना शिकार बनाते हैं तो कई बार ट्रेन जब खुल जाती है तो अंदर बैठे यात्रियों के सामान छीनकर ये भाग जाते हैं. चलती ट्रेन में पीड़ित यात्री असहयास होते हैं और उस झपटमार को पकड़ना मुश्किल होता है. लेकिन कई ऐसी घटना सामने आ चुकी है जिसमें झपटमार पकड़ में आ जाता है. ऐसा ही कुछ भागलपुर से खुली एक ट्रेन में हुआ.

झपटमार को ट्रेन की खिड़की से लटकाया

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसके बारे में अनुमान लगाया जा रहा है कि यह भागलपुर जंक्शन के आसपास का है. हालांकि भागलपुर जीआरपी ऐसी किसी भी घटना से इनकार कर रहा है. वीडियो में दिख रहा है कि स्टेशन से खुलने के बाद ट्रेन के अंदर बैठे यात्रियों ने एक झपटमार को दबोच लिया. वीडियो के बारे में बताया जा रहा है कि एक महिला यात्री अपने मोबाइल से कहीं कॉल कर रही थी. वो इस बात से अंजान थी कि उसे झपटमार ने अपने रडार पर लिया है और उसके मोबाइल को झपटने वाला है. किसी अनहोनी से बेफिक्र महिला यात्री फोन पर बात कर रही थी. इसी दौरान झपटमार ने मोबाइल खींचने की कोशिश की लेकिन वो सफल नहीं हो सका. ट्रेन के अंदर बैठे यात्रियों ने उसके हाथ को पकड़ लिया. ट्रेन चलती रही और झपटमार एक हाथ पर ट्रेन की खिड़की से लटका रहा.

Also Read: बिहार: भागलपुर होकर गुजरी तेजस राजधानी के साथ बड़ा हादसा टला, पटरी पर रखा गया था पत्थर का टुकड़ा
झपटमार को छुड़ाकर ले गए उसके साथी

झपटमार के एक हाथ को ट्रेन के अंदर बैठे यात्रियों ने पकड़े रहा. उसे अन्य यात्री पीटते भी रहे. वो कभी हाथ टूटने तो कभी जान जाने की बात कहता रहा है और छोड़ देने की गुहार यात्रियों से लगाता रहा. कुछ दूरी तक ट्रेन बढ़ी तो तीन से चार की संख्या में युवक उस लड़के तक पहुंच गए और उसे छुड़ाने लगे. यात्रियों ने भी स्थानीय लोग समझकर झपटमार को छोड़ दिया. उक्त युवक झपटमार को साथ लेकर चले गए.


पूर्व में हो चुकी है ऐसी घटनाएं

गौरतलब है कि ऐसी घटनाएं पूर्व में भी सामने आ चुका है. भागलपुर के लैलख रेलवे स्टेशन पर एक झपटमार को ट्रेन की खिड़की पर ही लटकाया गया था. जिसका वीडियो वायरल हुआ था. एक यात्री से मोबाइल छीनकर भाग रहे झपटमार को ट्रेन में पकड़ लिया गया और उसे कोच की खिड़की से टांग दिया गया था. झपटमार की पिटाई बेरहमी से की गयी थी. इसका वीडियो वायरल हुआ था. बेगूसराय रूट पर भी ऐसी घटना घटी थी जब झपटमार को यात्रियों ने पकड़ लिया था और उसे खिड़की से लटका दिया था.

आरपीएफ इंस्पेक्टर बोले..

आरपीएफ इंस्पेक्टर भागलपुर, रणधीर कुमार ने बताया कि भागलपुर स्टेशन या आसपास ऐसी किसी घटना की जानकारी नहीं है. अगर ऐसी कोई जानकारी होती तो इसका पता तुरंत चल जाता.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें