25.1 C
Ranchi
Wednesday, February 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

भागलपुर ऑनर किलिंग: एकसाथ उठी पति-पत्नी और मासूम की अर्थियां, हत्यारा पिता-पुत्र अबतक पुलिस की पकड़ से दूर

बिहार के भागलपुर में हुए तिहरे हत्याकांड के दोनों आरोपित अबतक फरार हैं. गोपालपुर में ऑनर किलिंग के इस मामले में पुलिस ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है. वहीं बुधवार को चंदन, चंदा और उनकी मासूम बच्ची की अर्थी एकसाथ उठी तो पूरा गांव शोक में डूबा रहा.

Bhagalpur Triple Murder Case: भागलपुर के पुलिस जिला नवगछिया अंतर्गत गोपालपुर के नवटोलिया गांव में तिहरे हत्याकांड के बाद मातम पसरा हुआ है. अपनी पुत्री के प्रेम विवाह से नाराज चल रहे पिता और भाई ने मंगलवार की देर शाम को बेटी-दामाद और मासूम बच्ची की हत्या गोली मारकर कर दी. वहीं बुधवार को तीनों की अर्थी एकसाथ निकली तो पूरे गांव का माहौल गमगीन हो गया. पूरे गांव का चूल्हा बुधवार को बंद रहा. मृतक चंदन के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं पुलिस अभी तक हत्यारे पिता-पुत्र तक नहीं पहुंच पायी है. दोनों की गिरफ्तारी को लेकर ताबड़तोड़ छापेमारी चल रही है.

एकसाथ उठी तीन अर्थी, गांव में पसरा मातम

बुधवार को एक ही परिवार से एक साथ तीन अर्थियां उठने से पूरे गांव में शोक की लहर फैल गयी. थाना क्षेत्र के नवटोलिया गांव में प्रेम विवाह के कारण बेटी-दामाद व उसकी अबोध बच्ची की निर्दयता पूर्वक हत्या पिता व पुत्र के द्वारा किये जाने के बाद गांव में शोक व गुस्से का माहौल है. लोग इस घटना को अपसगुन मान रहे हैं. शोक के कारण गांव में चूल्हे भी नहीं जले. मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है. सभी दहाड़ें मार कर रो रहे हैं. मृतक की मां रो रो कर कह रही है कि आबे हमरो सेवा के करतै हो राम… पिता गणेश प्रसाद सिंह परिवार के सदस्यों के बीच गुमसुम बैठ कर सबों के चेहरे को निहार रहे हैं. उनकी आंखों से आंसू बह-बह कर सूख चुके हैं. आसपास के ग्रामीण ढांढस बंधा रहे हैं.

Also Read: बिहार: भागलपुर में खून से सनकर खत्म हुई चंदा-चंदन की प्रेम कहानी, बीच सड़क पर पिता और भाई ने गोलियों से भूना
भतीजे ने दी मुखाग्नि, पुलिस कर रही ताबड़तोड़ छापेमारी

मृतक चंदन सिंह के भतीजे शिवम कुमार, पिता केदार सिंह ने चाचा व चाची को तिनटंगा करारी स्थित जहाज घाट पर मुखाग्नि देकर अंतिम संस्कार किया. गोपालपुर थानाध्यक्ष नीरज कुमार स्वयं शवयात्रा के साथ चल रहे थे. वहीं पुलिस गांव में कैंप कर रही है. तिहरे हत्याकांड में पप्पू सिंह व धीरज को गिरफ्तार करने के लिए नवगछिया पुलिस जिला की टीम ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है. कटिहार जिला के कुर्सेला, कोढ़ा व पूर्णिया जिला में छापेमारी की जा रही है. जानकारी के अनुसार, पप्पू सिंह व धीरज सिंह लगातार ठिकाना बदल रहा है. पुलिस दोनों आरोपित के रिश्तेदार के घर दबिस दे रही है. हत्याकांड मामले में मृतक चंदन सिंह के भाई केदार सिंह के लिखित आवेदन पर गोपालपुर थाना में दामाद, बेटी व नतिनी की हत्या के मामले में मृतक के ससुर पप्पू सिंह उर्फ प्रमोद सिंह व साला धीरज सिंह पर नामजद प्राथमिकी दर्ज की गयी है.

कुल छह गोलियां चलायी गयी थी

पुलिस के द्वारा मंगलवार की देर रात नवगछिया अनुमंडल अस्पताल में मृतक चंदन कुमार व चांदनी देवी उर्फ चंदा व उसकी डेढ़ वर्षीय पुत्री रोशनी का शव पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंपा गया. चंदन की आंख व सिर में दो गोली मारी गयी थी. चंदा की कनपटी में एक गोली व तीन गोली बच्ची के शरीर व सिर पर मारी गयी थी. गोली पिस्टल से मारी गयी थी. पुलिस पूरे मामले की जांच हर एंगल से कर रही है.

ऑनर किलिंग का मामला जानिए..

गौरतलब है कि पप्पू सिंह की बेटी चंदा ने गांव के ही चंदन कुमार से कुछ साल पहले शादी कर ली थी. अपने परिवार की मर्जी के खिलाफ उसने शादी कि तो उसके पिता और भाई के सिर पर खून सवार हो चुका था. चंदन और चंदा को एक डेढ़ साल की बेटी थी. चंदा अपने पति और बच्ची को लेकर नए बन रहे मकान से लौट रही थी. ताक लगाकर बैठे पप्पू सिंह ने अपनी बेटी चंदा पर एक रॉड से हमला कर दिया. उसके दामाद ने जब पैर पकड़कर माफ करने को कहा तो उसे भी पीटा. बच्ची नीचे गिर गयी. वहीं पप्पू सिंह ने अपने बेटे को फोन करके बुला लिया. उसके बेटे ने अपनी बहन चंदा, उसके पति चंदन और मासूम बच्ची पर ताबड़तोड़ गोलियां दाग दी. तीनों की मौके पर ही मौत हो गयी थी.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें