18.1 C
Ranchi
Thursday, February 22, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबड़ी खबरभागलपुर में पूरे परिवार को जिंदा जलाने की कोशिश, सोते समय पेट्रोल डालकर लगा दी आग, चार लोग झुलसे

भागलपुर में पूरे परिवार को जिंदा जलाने की कोशिश, सोते समय पेट्रोल डालकर लगा दी आग, चार लोग झुलसे

भागलपुर में एक पूरे परिवार को जिंदा जलाने की कोशिश की गई है. आरोपियों ने सोते समय एक ही परिवार के चार लोगों पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी. जिससे सभी लोग बुरी तरह झुलस गए, सभी का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

भागलपुर जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां एक पूरे परिवार को जिंदा जलाने की कोशिश की गई है. आरोपियों ने सोते समय एक ही परिवार के चार लोगों पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी. इस घटना में दादा विद्यानंद और उनकी तीन पोतियां बुरी तरह झुलस गईं. इस घटना के बाद अफरा-तफरी मच गई. सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया. घटना नवगछिया पुलिस जिले के रंगरा ओपी अंतर्गत मुरली गांव की है.

घायलों को बोकारो किया गया रेफर

इस घटना में दादा विद्यानंद, उनकी पोती आरती कुमारी, भारती कुमारी, भावना कुमारी समेत चार लोग गंभीर रूप से झुलस गये, जिनका इलाज मायागंज अस्पताल में कराया गया, जहां से उन्हें बेहतर इलाज के लिए बोकारो रेफर कर दिया गया है. चारों की हालत गंभीर बताई जा रही है. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच की. मौके से कई बोतलों में पेट्रोल बरामद हुआ है.

पेट्रोल डाल कर लगायी आग

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि घर में सभी लोग सो रहे थे. इसी दौरान आरोपियों ने सो रहे लोगों पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी. शोर के बाद घर के अन्य लोग व आसपास के लोग जुटे और आग पर काबू पाया. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में घायलों को नवगछिया अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उन्हें मायागंज रेफर कर दिया गया. जहां से उन्हें बेहतर इलाज के लिए बोकारो रेफर कर दिया गया.

रात 2 बजे लगाई आग

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि गांव के ही लोगों ने इस घटना को अंजाम दिया है. हालांकि, अभी तक आरोपियों के नाम सामने नहीं आए हैं. बताया जा रहा है कि आपसी विवाद के कारण हत्या का प्रयास किया गया. गुरुवार की रात करीब दो बजे गांव के ही आरोपियों ने सोये हुए विद्यानंद सिंह और उनकी तीन पोतियों पर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी.

पहले भी हो चुकी है इस तरह की घटना

घायलों के परिजन लाल मुनी सिंह ने बताया कि हादसा रात दो बजे हुआ उस वक्त हम लोग घर में सो रहे थे. जब हंगामा हुआ तो मैं औ मेरी पत्नी दौड़कर आये. आग से झुलसे एक बच्चे को जब पानी में फेंका गया तो वो बच गया. वहीं, तीन लड़कियां और एक विद्यानंद सिंह घायल हो गये हैं. मुझे किसी पर शक नहीं है. इस तरह की घटना पहले भी हो चुकी है.

क्या बोले परिजन

घायल के परिजन योगेश कुमार सिंह ने बताया कि हम लोग कटिहार में रहते हैं, हमें 3.30 बजे फोन आया कि ऐसा कुछ हो गया है और हम 4.30 बजे कटिहार से ट्रेन पकड़ कर घर आ गये. तब तक सभी को अस्पताल ले जाया जा चुका था. सभी को मायागंज अस्पताल ले जाया गया और वहां से उसे बोकारो रेफर कर दिया गया.

Also Read: भागलपुर के प्रसिद्ध डॉक्टर के घर में भीषण डकैती, आधी रात को बंधक बनाकर की लूटपाट, विरोध में सड़क जाम

क्या बोले एसपी

नवगछिया एसपी पूरण कुमार झा ने बताया कि जब हम घटना स्थल पर पहुंचे तो बताया गया कि करीब 4 बजे किसी ने आग लगा दी थी और इसी क्रम में 4 लोग झुलस गये. मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही हैं. परिवार के लोग मौजूद नहीं थे जिससे कोई बता न सका कि किसी से कोई आपसी विवाद या जमीन विवाद था. मामले में अभी तक आवेदन नहीं मिला है.

रिपोर्ट – अंजनी कुमार कश्यप

Also Read: वाल्मिकी टाइगर रिजर्व में लगी भीषण आग, करीब एक एकड़ सदाबहार जंगल को हुआ नुकसान, बाल-बाल बचे जानवर

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें