भागलपुर सृजन घोटाला : सीबीआई ने दो बैंककर्मियों को किया गिरफ्तार

भागलपुर/पटना : सीबीआई ने सृजन घोटाले में दो बैंककर्मियों को गिरफ्तार किया है. इनमें बीओबी क्षेत्रीय कार्यालय के मुख्य प्रबंधक वरुण कुमार तथा इंडियन बैंक के तत्कालीन सहायक प्रबंधक रामकृष्ण झा शामिल हैं. सीबीआई की विशेष कोर्ट में दोनों आरोपित को पेश किया, जहां से आरोपित वरुण कुमार को बेऊर जेल तथा रामकृष्ण झा को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 19, 2018 8:38 AM
भागलपुर/पटना : सीबीआई ने सृजन घोटाले में दो बैंककर्मियों को गिरफ्तार किया है. इनमें बीओबी क्षेत्रीय कार्यालय के मुख्य प्रबंधक वरुण कुमार तथा इंडियन बैंक के तत्कालीन सहायक प्रबंधक रामकृष्ण झा शामिल हैं.
सीबीआई की विशेष कोर्ट में दोनों आरोपित को पेश किया, जहां से आरोपित वरुण कुमार को बेऊर जेल तथा रामकृष्ण झा को भागलपुर कैंप जेल भेजा गया. पूर्व में जांच एजेंसी ने जिला नजारत भागलपुर के नाजिर अमरेंद्र यादव को गिरफ्तार किया था. उनकी गिरफ्तारी के बाद फिर से जांच एजेंसी हरकत में आयी. पिछले दिनों सीबीआई की विशेष कोर्ट ने उक्त आरोपित के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया था.
सीबीआई ने उक्त आरोपितों के खिलाफ विभिन्न विभागों में हुए राशि गबन के मामले में चार्जशीट दायर कर चुकी है. आरोपित वरुण कुमार घोटाले के दौरान बैंक ऑफ बड़ौदा के घंटाघर स्थित शाखा में सहायक शाखा प्रबंधक के रूप में तैनात थे.
उनके द्वारा ही सरकारी राशि के आये हुए चेक को सृजन महिला विकास सहयोग समिति के खाते में ट्रांसफर किया जाता था. इस तरह के ही राशि गबन का आरोप इंडियन बैंक, पटल बाबू रोड शाखा के सहायक शाखा प्रबंधक रामकृष्ण झा पर है

Next Article

Exit mobile version