1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. begusarai
  5. begusarai updates crime news boyfriend commits suicide on the doorstep of girlfriend house latest news rjs

प्रेमिका के दरवाजे पर मिला प्रेमी का खून से लथपथ शव, हत्या-आत्महत्या में उलझी पुलिस

प्रेमिका की शादी कहीं और तय हो जाने से दुखी प्रेमी ने उसकी चौखट पर खुद को गोली मारकर आत्म हत्या कर लिया. यह घटना बिहार के बेगूसराय के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के चांदपुरा की है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
प्रेमी का फाइल फोटो
प्रेमी का फाइल फोटो
सोशल मीडिया

प्रेमिका की शादी कहीं और तय हो जाने से दुखी प्रेमी ने उसकी चौखट पर खुद को गोली मारकर आत्म हत्या कर लिया. यह घटना बिहार के बेगूसराय के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के चांदपुरा की है. गुरुवार को प्रेमिका के दरवाजे पर प्रेमी छात्र का खून से लथपथ शव मिला. स्थानीय लोगों का कहना है कि प्रेमिका के शादी से इनकार करने पर प्रेमी ने उसके दरवाजे पर ही सिर में गोली मारकर आत्म हत्या कर ली. हालांकि, घटनास्थल से कोई हथियार नहीं बरामद हुआ है.

मृतक की पहचान चांदपुरा निवासी परमानन्द महतो के पुत्र साजन कुमार के रूप में हुई है. सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया और मामले की छानबीन कर रही है. घटना के संबंध में स्थानीय लोगों ने बताया जा रहा है कि मृतक बीए पार्ट-टू का छात्र था. साजन कुमार का प्रेम संबंध गांव के ही एक छात्रा से चल रहा था.

लंबे समय से दोनों के बीच चल रहे प्रेम संबंध के बाद लड़की की शादी कहीं और तय हो गई थी. इससे प्रेमी नाराज चल रहा था. वह लड़की पर अपने साथ शादी करने का दबाव बना रहा था. लड़की के इंकार करने पर प्रेमी साजन गुरुवार की दोपहर सिंदूर लेकर प्रेमिका के घर पहुंच गया. इसके बाद वो जबरदस्ती माथे में सिंदूर लगाकर शादी के लिए दबाव बनाने लगा.

इससे प्रेमिका नाराज हो गई. उसके इंकार करने पर प्रेमी ने प्रेमिका के घर के सामने ही अपने सिर में गोली मारकर आत्म हत्या कर ली.स्थानीय लोगों का कहना है कि लड़की के घर में झगड़ा हो रहा था. इसके बाद लोगों ने गोली चलने की आवाज सुनी मुफस्सिल थानाध्यक्ष राजीव कुमार लाल ने बताया कि प्रथम दृष्टया घटना का मूल कारण प्रेम प्रसंग सामने आया है. जानकारी मिली है कि प्रेमिका से शादी करने में असफल होने पर साजन ने गोली मारकर आत्महत्या कर लिया. घटनास्थल से कोई हथियार बरामद नहीं किया गया है. हत्या और आत्महत्या दोनों पहलुओं पर गहनता से जांच की जा रही है. जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें