बिहार : बेगूसराय में सड़क निर्माण कार्य में लगी निजी कंपनी के दो कर्मचारियों की गोली मारकर हत्या

बेगूसराय : बिहार के बेगूसराय बछवाड़ा थाना अंतर्गत भरौल गांव में बीती रात अपराधियों ने सड़क निर्माण में लगी एक निजी कंपनी के दो कर्मचारियों की गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस उपाधीक्षक आशीष आनंद ने मंगलवार को बताया कि वारदात स्थल पर मौजूद अन्य कर्मचारियों से पूछताछ की जा रही है. प्रथम दृष्टया मामला […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 4, 2020 3:00 PM

बेगूसराय : बिहार के बेगूसराय बछवाड़ा थाना अंतर्गत भरौल गांव में बीती रात अपराधियों ने सड़क निर्माण में लगी एक निजी कंपनी के दो कर्मचारियों की गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस उपाधीक्षक आशीष आनंद ने मंगलवार को बताया कि वारदात स्थल पर मौजूद अन्य कर्मचारियों से पूछताछ की जा रही है. प्रथम दृष्टया मामला रंगदारी से जुड़ा प्रतीत हो रहा है. उन्होंने कहा कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी.

रुदौली पंचायत के भरौल गांव में मुख्यमंत्री सड़क योजना अंतर्गत नैपुर से भरौल होते हुए अगापुर गांव तक निजी कंपनी सोना इंफ्रा प्रा. लिमिटेड कंपनी द्वारा 2.5 किलोमीटर सड़क निर्माण कार्य किया जा रहा था. एक सप्ताह पहले अपराधियों द्वारा रंगदारी की मांग कीगयी थी. जिसके बाद काम ठप था. सोमवार की देर रात निर्माण कार्य में लगे दो कर्मियों की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. मृतकों में जेसीबी चालक वैशाली जिले के थाना अंतर्गत जहांगीरपुर सलखनी गांव निवासी मोहम्मद कैसर व मुंशी मुजफ्फरपुर जिला के औराई थाना क्षेत्र के सरहथिया वसंत गांव निवासी रजनीश कुमार शामिल हैं.

Next Article

Exit mobile version