22.1 C
Ranchi
Sunday, February 25, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबिहारऔरंगाबादबिहार: औरंगाबाद में स्कूल जा रहे टीचर दंपति को ट्रक ने रौंदा, हेडमास्टर की मौत, शिक्षिका की हालत गंभीर

बिहार: औरंगाबाद में स्कूल जा रहे टीचर दंपति को ट्रक ने रौंदा, हेडमास्टर की मौत, शिक्षिका की हालत गंभीर

बिहार के औरगंबाद में एक बेलगाम ट्रक ने शिक्षक दंपति को रौंद दिया. बाइक पर सवार होकर स्कूल जा रहे शिक्षक की मौत मौके पर ही हो गयी जबकि इस घटना में शिक्षिका घायल है. उनकी हालत गंभीर है. वहीं स्थानीय लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया और सड़क जाम किया.

Bihar News: बिहार के औरंगाबाद में एक शिक्षक दंपति को अनियंत्रित ट्रक ने रौंद दिया. घटना में पति की मौत मौके पर ही हो गयी जबकि पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. शहर के रामाबांध बस स्टैंड के समीप की यह घटना है. मृतक शिक्षक की पहचान रफीगंज प्रखंड के कड़सरा गांव निवासी 58 वर्षीय अजीत सिंह एवं घायल शिक्षिका की पहचान प्रतिभा देवी के रूप में हुई है. मिली जानकारी के अनुसार दोनों पति-पत्नी शहर के दानी बिगहा मुहल्ले में किराए पर रूम लेकर रहते है. गुरुवार की सुबह दोनों एक ही बाइक पर सवार होकर विद्यालय जाने के लिए निकले थे.

बाइक पर सवार होकर जा रहे थे स्कूल..

शिक्षक दंपति गुरुवार की सुबह बाइक पर सवार होकर विद्यालय जा रहे थे. इसी दौरान रामाबांध बस स्टैंड के समीप एक बेलगाम ट्रक ने बाइक सवार दंपति को कुचल दिया. मृतक शिक्षक मध्य विद्यालय पवई में प्रधानाध्यापक थे, वहीं उनकी पत्नी कन्या मध्य विद्यालय पवई में शिक्षिका के पद पर कार्यरत हैं. घटना के बाद मौके पर स्थानीय लोगो की भीड़ जुट गई.जानकारी के अनुसार, घटना के बाद चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया. वहीं घटना को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश है और वो सड़क पर उतरकर अपनी नाराजगी प्रकट कर रहे हैं.

Also Read: बिहार: बांका में पुल से नीचे गिरकर बाइक सवार पति-पत्नी की मौत, ससुराल से लौट रहे दंपति की हाल में हुई थी शादी
स्थानीय लोगों ने किया विरोध प्रदर्शन

इधर स्थानीय लोगों का आरोप है कि सूचना देने के बाद भी स्थानीय पुलिस दो घंटे की देरी से मौके पर पहुंची. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही दर्जनों शिक्षक भी मौके पर पहुंच गए. आक्रोशितों ने सड़क को जाम कर दिया और प्रदर्शन किया. सूचना पर पहुंची नगर थाना पुलिस ने किसी तरह आक्रोशितों को समझा बुझाकर मौके से अलग किया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की प्रक्रिया पूरी कराई. पुलिस ने शिक्षक के शव को उनके परिजनों को सौंप दिया. फिलहाल घायल शिक्षिका सदर अस्पताल में इलाजरत है.

बिहार में अन्य सड़क हादसे..

गौरतलब है कि बिहार में पिछले 24 घंटे के अंदर कई सड़क हादसे की घटना सामने आयी है. रोहतास जिले में एक स्काॅर्पियो पुल से नीचे पलट गयी जिसमें मुखिया समेत कई अन्य जनप्रतिनिधियों की मौत हो गयी. दिनारा अनुमंडल अंर्तगत दिनारा प्रखंड के सेमरी योगियां गांव के पास यह घटना घटी. जब पुल से नीचे कंचन नदी में स्काॅर्पियो गिर गयी. इस सड़क हादसे में चार लोगों की मैत हो गयी जबकि आधा दर्जन लोग जख्मी हैं.जन्मदिन पार्टी में शामिल होकर सभी आ रहे थे. वहीं बांका जिले में एक बाइक सवार पति-पत्नी सड़क हादसे का शिकार बन गए. बाइक अनियंत्रित होकर पुल से नीचे जा गिरी और मौके पर ही दंपति की मौत हो गयी. महीने भर पहले ही दोनों का विवाह हुआ था. वहीं कोहरे के कारण भी सड़क हादसों में बढ़ोतरी हो गयी है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें