पुलवामा आतंकी हमले का साइड इफेक्ट : अरवल जिले के सात आम नागरिकों की हुई मौत, …जानें कैसे?

कुर्था / अरवल : जिले में सात आम नागरिकों की मौत से गम का माहौल बना हुआ है. पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले के दौरान अरवल जिले के बेलखारा निवासी 40 वर्षीय जहीर अंसारी, पुलवामा के बगल के गांव किश्तवाड़ा में राजमिस्त्री का काम कर रहे थे, तभी जोर के धमाके का आवाज सुनायी दी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 23, 2019 9:47 AM

कुर्था / अरवल : जिले में सात आम नागरिकों की मौत से गम का माहौल बना हुआ है. पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले के दौरान अरवल जिले के बेलखारा निवासी 40 वर्षीय जहीर अंसारी, पुलवामा के बगल के गांव किश्तवाड़ा में राजमिस्त्री का काम कर रहे थे, तभी जोर के धमाके का आवाज सुनायी दी और वे अपना संतुलन खो बैठे. अचानक वह नीचे गिर पड़े. वहां के ग्रामीणों की मदद से निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान जहीर अंसारी की मौत हो गयी.

यह भी पढ़ें :हाथों में मेहंदी रचने से पहले ही उठी अर्थी, शादी के जोड़े में देखने का सपना रह गया अधूरा, …जानें क्या है मामला?

यह भी पढ़ें :साले की बरात का न्योता नहीं मिलने पर दामाद ने ससुराल में लगायी आग, महिलाओं को जिंदा जलाने का किया प्रयास

जहीर अंसारी की मौत के बाद उनके परिवार एवं रिश्तेदार वाले शव को इनके अपने घर बिहार के अरवल जिला बेलखारा गांव एम्बुलेंस से ला ही रहे थे. रास्ते में अहले सुबह मथुरा के यमुना एक्स्प्रेस-वे पर एम्बुलेंस और ट्रक की आमने-सामने के टक्कर से 42 वर्षीय भाई ताहीर अंसारी, पत्नी आसमा खातून, 12 वर्षीय बेटा सद्दाम अंसारी, 38 वर्षीय सुहेल अहमद पिता सिराजुद्दिन अंसारी, पांच वर्षीय पुत्र साहिल अहमद, गंगापुर कुर्था मो जहांगीर अंसारी पिता जैनुदिन अंसारी, मनेरी बिगहा मेहंदिया मृत्यु हो गयी. मृतक की पत्नी गुलशन आरा बड़ा बेटा साकिब अंसारी, 10 वर्षीय रिजवान अहमद बुरी तरह से घायल है, जिनका इलाज कृष्णा हॉस्पीटल आगरा में चल रहा है. हालांकि, देर रात प्रखंड क्षेत्र के गंगापुर में मृतक का शव पहुंचा, जहां हजारों की संख्या में गांववासी मृतक के अंतिम दर्शन को उमड़े. वहीं, मृतकों का अंतिम संस्कार गांव की कब्रिस्तान में किया गया.

यह भी पढ़ें :कैमूर : बच्चों के एकदूसरे के चिढ़ाने पर बढ़ा विवाद, खूनी संघर्ष में 10 लोग घायल

यह भी पढ़ें :सिक्युरिटी गार्ड ने किया ऐसा काम कि शहर में होने लगी उसकी ईमानदारी की चर्चा, …जानें क्या है मामला?

Next Article

Exit mobile version