1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. araria
  5. araria terror mohammad major arrested police was looking for in many cases including misconduct asj

अररिया का आतंक मोहम्मद मेजर गिरफ्तार, दुष्कर्म समेत कई मामले में थी पुलिस को तलाश

इलाके में आतंक का पर्याय बन चुका मोहम्मद मेजर को आखिरकार बिहार पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पिछले दिनों एक बच्ची से दुष्कर्म के बाद मेजर की तलाश में पुलिस लगातार छापेमारी कर रही थी.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
गिरफ्तार
गिरफ्तार
फाइल

अररिया. इलाके में आतंक का पर्याय बन चुका मोहम्मद मेजर को आखिरकार बिहार पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पिछले दिनों एक बच्ची से दुष्कर्म के बाद मेजर की तलाश में पुलिस लगातार छापेमारी कर रही थी. उसको जिंदा या मुर्दा पकड़ने के लिए जाप नेता पप्पू यादव ने तो ईनाम तक की घोषणा कर रखी है.

बताया जाता है कि मेजर की दबंगई से गांव के लोग परेशान थे, लेकिन उसके डर से लोग कुछ बोलने से परहेज करते थे. पुलिस के रिकार्ड में भी मेजर के खिलाफ तीन मामले दुष्कर्म के और एक अनुसूचित जाति अत्याचार अधिनियम के दर्ज थे.

जानकारी के अनुसार मेजर को भरगामा पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इस बात की जानकारी एसपी हृदय कांत ने दी. आरोपी ने भरगामा थाना क्षेत्र के एक गांव में एक दिसंबर को मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया था. पुलिस को तब से आरोपी की तलाश थी. रविवार को वह नेपाल भागने के फिराक में अररिया पहुंचा था. यहां से नेपाल भागने की तैयारी कर रहा था. इसकी भनक पुलिस को लग गयी और पुलिस ने चांदनी चौक से पकड़ लिया.

एसपी ने नगर थाने में सोमवार को पत्रकारों को बताया कि दुष्कर्म के आरोपित मेजर को स्पीडी ट्रायल चलाकर सजा दिलायी जायेगी. उन्होंने बताया कि मेजर को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीम लगातार प्रयास कर रही थी. वह अपने ठिकाने बदलता रहा. पुलिस उसके पीछे लगी थी. आरोपित भरगामा से भागने के बाद दिल्ली, नोएडा, मेरठ, गुड़गांव, हरियाणा के सोहना सिटी आदि जगहों पर गया. जहां पुलिस स्थानीय पुलिस की मदद से छापेमारी की, लेकिन वह बच निकला था.

एसपी ने बताया कि इसपर अररिया जिले में तीन मामले व पूर्णिया के जानकीनगर में एक मामला दर्ज है. एक मामले में मेजर जेल भी जा चुका है. पुलिस पूर्व के मामले में इसकी तलाश कर रही थी. इसके घर की कुर्की जब्ती करने की तैयार में थी. इसबीच इसने एक और दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे दिया.

Posted by Ashish Jha

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें