32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

इंडियन मुजाहिद्दीन के तार बिहटा से जुड़े, छापेमारी

बिहटा: प्रतिबंधित इसलामिक संगठन इंडियन मुजाहिद्दीन का तार बिहटा से जुड़े होने की सूचना फैलते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गयी. शुक्रवार की दोपहर एनआइए की टीम ने स्थानीय पुलिस के सहयोग से थाना क्षेत्र के मचहलपुर, लई गांव में छापेमारी की. जांच टीम ने अपने साथ लाये उसी गांव के निवासी मो समीउल हक […]

बिहटा: प्रतिबंधित इसलामिक संगठन इंडियन मुजाहिद्दीन का तार बिहटा से जुड़े होने की सूचना फैलते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गयी. शुक्रवार की दोपहर एनआइए की टीम ने स्थानीय पुलिस के सहयोग से थाना क्षेत्र के मचहलपुर, लई गांव में छापेमारी की. जांच टीम ने अपने साथ लाये उसी गांव के निवासी मो समीउल हक के पुत्र मुहम्मद मोनू जाहिर के घर पर छापेमारी की.

इस दौरान मो मोनू के घर के पिछवाड़े से जांच दल को फाड़ कर फेंके गये कुछ अहम दस्तावेज एवं फोटोग्राफ बरामद किये. सूत्रों के अनुसार फेंके गये दस्तावेज में कोडबर्ड में अहम सुराग होने की बात बतायी जा रही है. बताया जाता है कि मो मोनू जाहिर पटना में एक मोबाइल कंपनी में टेक्नीशियन का काम करता था.

जांच दल का नेतृत्व कर रहे एनआए के अधिकारी डीआर सिंह व स्थानीय पुलिस ने कुछ भी स्पष्ट कहने से इनकार कर दिया. ग्रामीणों के अनुसार मो. समीउल हक पानी के जहाज पर काम करता है. आजकल छुट्टी में वह अपने घर आया हुआ था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें