बेगूसराय में विवाहिता के साथ गैंगरेप, हालत गंभीर

खोदावंदपुर (बेगूसराय) : खोदावंदपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में विवाहिता के साथ शुक्रवार की देर शाम शादी समारोह में आये मनचलों ने गैंगरेप किया, जिसे बेहोशी के हालत में परिजनों ने इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, खोदावंदपुर में भर्ती कराया है. सूचना मिलने पर एएसआइ अजय कुमार मिश्रा ने सीएचसी पहुंच कर मामले […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 8, 2019 3:53 AM

खोदावंदपुर (बेगूसराय) : खोदावंदपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में विवाहिता के साथ शुक्रवार की देर शाम शादी समारोह में आये मनचलों ने गैंगरेप किया, जिसे बेहोशी के हालत में परिजनों ने इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, खोदावंदपुर में भर्ती कराया है. सूचना मिलने पर एएसआइ अजय कुमार मिश्रा ने सीएचसी पहुंच कर मामले की जांच की. जानकारी के अनुसार, गुरुवार की रात शादी थी, जिसमें भाग लेने के लिए रिश्तेदार भी आये हुए थे. विवाहिता को घर में अकेला देखकर रिश्तेदार घर में घुस गया और रेप किया.

इससे महिला बेहोश हो गयी. बाद में जब महिला ने हल्ला किया तो सभी भाग गये. परिजनों ने विवाहिता को इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया. सीएचसी के डॉक्टर ने गंभीर हालत देखकर महिला को बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल, बेगूसराय रेफर कर दिया. इधर, पुलिस मनचलों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. पुिलस ने बताया िक गांव के लोगों से इस मामले में पूछताछ की जायेगी.

Next Article

Exit mobile version