24.8 C
Ranchi
Friday, February 23, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeखेलशोएब मलिक से तलाक के बाद सानिया मिर्जा ने इस खिलाड़ी पर लुटाया प्यार, शेयर की दिल वाली इमोजी

शोएब मलिक से तलाक के बाद सानिया मिर्जा ने इस खिलाड़ी पर लुटाया प्यार, शेयर की दिल वाली इमोजी

टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने कुछ दिन पहले ही पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से खुला लिया. यह फैसला सानिया ने तब लिया, जब शोएब ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद से निकाह की. बता दें सानिया और शोएब मलिक की शादी 2010 में हुई थी. दोनों का एक बेटा भी है, जिसका नाम इजहान है.

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी शोएब मलिक के बीच तलाक हो चुकी है. शोएब से अलग होने के बाद सानिया मिर्जा लगातार सोशल मीडिया में ट्रेंड कर रही हैं. इस बीच सानिया मिर्जा ने सोशल मीडिया एक्स पर एक खिलाड़ी को लेकर जो ट्वीट किया है, वह तेजी से वायरल हो रहा है.

सानिया मिर्जा ने रोहन बोपन्ना की तारीफ की

दरअसल सानिया मिर्जा ने बुधवार को रोहन बोपन्ना को लेकर ट्वीट किया. सानिया ने बोपन्ना को उनकी उपलब्धि के लिए बधाई दी. ट्वीट में सानिया ने बधाई के साथ-साथ दिल वाला इमोजी भी शेयर की. सानिया मिर्जा ने ब्लू वाला दिल का इमोजी शेयर की, जो सुरक्षा और भरोसे का प्रतिक माना जाता है. दरअसल बोपन्ना और सानिया मिक्सड डबल्स में जोड़ीदार भी रहे हैं.

सानिया मिर्जा के सपोर्ट में उतरे फैन्स

शोएब मलिक की बेवफाई पर जहां एक ओर भारतीय फैन्स नाराज दिखे, वहीं सानिया मिर्जा के फैसले पर फैन्स ने खुशी जताई और सोशल मीडिया पर लिखा, सानिया तुमपर गर्व है. एक शख्स ने लिखा, आप महान हैं. एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने सानिया मिर्जा को बहादुर महिला बताया.

Also Read: सानिया मिर्जा का पूरा बयान यहां पढ़ें… शोएब मलिक से तलाक पर परिवार ने भी किया बड़ा खुलासा

सानिया मिर्जा ने शोएब से लिया खुला

टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने कुछ दिन पहले ही पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से खुला लिया. यह फैसला सानिया ने तब लिया, जब शोएब ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद से निकाह की. बता दें सानिया और शोएब मलिक की शादी 2010 में हुई थी. दोनों का एक बेटा भी है, जिसका नाम इजहान है.

शोएब ने की तीसरी शादी

मालूम हो पाक क्रिकेटर शोएब मलिक ने सानिया मिर्जा के साथ दूसरी शादी की थी. हाल में उन्होंने पाक एक्ट्रेस सना के साथ तीसरी शादी की. सना मलिक भी पहले से शादीशुदा हैं. शोएब से निकाह करने से पहले सना ने अपने पति उमर जसवाल से तलाक लिया. दरअसल सना पाकिस्तान की जानीमानी एक्ट्रेस हैं. वह कई सीरियल्स में काम कर चुकी हैं.

नंबर एक रैंकिंग पर पहुंचे रोहन बोपन्ना

रोहन बोपन्ना को लगता है कि करियर के अंतिम पड़ाव में उनका युगल रैंकिंग में शीर्ष पर पहुंचना भारतीय टेनिस के लिए इस समय प्रेरणादायी रहेगा क्योंकि इस समय वह खराब दौर से जूझता दिख रहा है. बोपन्ना (43 वर्ष) आस्ट्रेलयाई खिलाड़ी मैथ्यू इबडेन के साथ आस्ट्रेलियाई ओपन के सेमीफाइनल में पहुंचने के साथ ही पुरुष युगल की नंबर एक रैंकिंग पर पहुंच गए. इसके साथ ही ऐसा करने वाले बोपन्ना सबसे उम्रदराज टेनिस खिलाड़ी बन गए हैं.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें