पीठ दर्द के कारण धौनी टीम से बाहर, 9 साल पर चेन्‍नई को मिला दूसरा कप्‍तान

हैदराबाद : पीठ के दर्द के कारण चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी को बुधवार को यहां सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ आईपीएल मुकाबले में आराम दिया गया। 2010 के बाद ऐसा पहली बार है जब वह चेन्नई की टीम की कप्तानी नहीं संभाल रहे. सुरेश रैना इस मैच में कार्यवाहक कप्तान हैं. रैना ने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 17, 2019 10:20 PM

हैदराबाद : पीठ के दर्द के कारण चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी को बुधवार को यहां सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ आईपीएल मुकाबले में आराम दिया गया। 2010 के बाद ऐसा पहली बार है जब वह चेन्नई की टीम की कप्तानी नहीं संभाल रहे.

सुरेश रैना इस मैच में कार्यवाहक कप्तान हैं. रैना ने टॉस के बाद कहा, धौनी आराम करना चाहते थे, वह अगले मैच में वापसी करेंगे. इस अनुभवी खिलाड़ी को आराम देने का फैसला एहतियातन किया गया है.

दो बार के विश्व कप विजेता कप्तान को कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ चोट लगी थी और इस मैच के बाद धौनी ने कहा था, अभी यह थोड़ा सख्त लग रहा है लेकिन उम्मीद करता हूं कि यह बेहतर होगा.

मैच से पहले धौनी ने फुटबॉल खेलकर वार्म अप करते दिखे, लेकिन इसके बाद रैना टास के लिये आ गये. यह चौथी बार है जब धौनी चेन्नई सुपरकिंग्स के लिये आईपीएल में नहीं खेल रहे.

Next Article

Exit mobile version