इमरान ताहिर ने धौनी को बताया प्रेरणास्रोत, कहा – ”एक शानदार कप्तान”

कोलकाता : कैप्टन कूल महेन्द्र सिंह धौनी चेन्नई सुपरकिंग्स के पिछले मैच में अंपायर से बहस करने के मामले में भले ही आलोचना झेल रहे हो, लेकिन टीम में उनके साथी खिलाड़ी इमरान ताहिर ने पूर्व भारतीय कप्तान को ‘ प्रेरणास्रोत’ बताया. धौनी राजस्थान रायल्स के खिलाफ गुरुवार की रात अंपायर उल्हास गांधे के फैसले […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 13, 2019 4:41 PM

कोलकाता : कैप्टन कूल महेन्द्र सिंह धौनी चेन्नई सुपरकिंग्स के पिछले मैच में अंपायर से बहस करने के मामले में भले ही आलोचना झेल रहे हो, लेकिन टीम में उनके साथी खिलाड़ी इमरान ताहिर ने पूर्व भारतीय कप्तान को ‘ प्रेरणास्रोत’ बताया.

धौनी राजस्थान रायल्स के खिलाफ गुरुवार की रात अंपायर उल्हास गांधे के फैसले को चुनौती देने डगआउट से निकलकर मैदान पर आ गए. इस घटना के बाद कई पूर्व क्रिकेटरों ने दो बार के विश्व कप विजेता कप्तान आलोचना की.

धौनी पर हांलाकि मैच का प्रतिबंध नहीं लगा, उन पर मैच फीस का 50 प्रतिशत जुर्माना लगा कर छोड़ दिया गया. धौनी वैश्विक क्रिकेट अकादमी की कोलकाता में शुरुआत के मौके पर ताहिर ने इस विवाद पर कोई प्रतिक्रिया देने से बचते हुए कहा, वह हर किसी के लिए प्रेरणास्रोत है, एक शानदार कप्तान और मनुष्य. वह हमेशा दूसरों की मदद करने के लिए तैयार रहते हैं. मैं इसीलिए इस अकादमी से जुड़ रहा हूं.

Next Article

Exit mobile version