17.1 C
Ranchi
Friday, February 23, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeखेलअन्य खेलफीफा विश्व कप: ब्राजील को मिला बॉलीवुड का समर्थन

फीफा विश्व कप: ब्राजील को मिला बॉलीवुड का समर्थन

नयी दिल्ली : फुटबॉल विश्व कप का रोमांचक जब दुनिया भर में सिर चढ़कर बोल रहा है तब सुपरस्टार अमिताभ बच्चन से लेकर शाहरुख खान जैसे बॉलीवुड अभिनेता भी इससे अछूते नहीं हैं और इनमें से अधिकांश ने टूर्नामेंट के प्रबल दावेदार ब्राजील का समर्थन किया है. ब्राजील और कोलंबिया के बीच खेले गए विश्व […]

नयी दिल्ली : फुटबॉल विश्व कप का रोमांचक जब दुनिया भर में सिर चढ़कर बोल रहा है तब सुपरस्टार अमिताभ बच्चन से लेकर शाहरुख खान जैसे बॉलीवुड अभिनेता भी इससे अछूते नहीं हैं और इनमें से अधिकांश ने टूर्नामेंट के प्रबल दावेदार ब्राजील का समर्थन किया है.

ब्राजील और कोलंबिया के बीच खेले गए विश्व कप मैच को दुनिया भर में काफी उत्सुकता के साथ देखा गया और बॉलीवुड सितारे भी इससे अलग नहीं रहे. डेविड लुइज ने 35 गज की दूरी से फ्री किक को गोल में पहुंचाया जिससे ब्राजील ने कोलंबिया को 2-1 से हराकर फीफा विश्व कप के सेमीफाइनल में जगह बनाई जहां उसका सामना जर्मनी के साथ होगा.

अमिताभ ने मैच के बाद ट्वीट किया, ब्राजील….. :क्या मुझे इससे ज्यादा कुछ और कहने की जरुरत है: अमिताभ ने इससे पहले मैच की शुरुआत से पूर्व ट्वीट किया था, ब्राजील बनाम कोलंबिया…. कृपया करके परेशान नहीं करें. खेलों से प्यार के लिए पहचाने जाने वाले शाहरुख ने मैच के दौरान ट्वीट किया, मुझे अहसास हो रहा है ब्राजील यहां से मैच में हावी हो जाएगा. कोलंबित मजबूत विरोधी है…. आज दक्षिण अमेरिका से इतर की चीज इंतजार कर सकती है.

शाहरुख ने बाद में महसूस किया कि उन्होंने कोलंबिया को गलत तरीके से लिखा है जिसके बाद उन्हें मजाकिया लहजे में लिखा, हे भगवान, मैंने ट्विटर पर गलत स्पेलिंग लिख दी थी और कितने सारे लोगों ने यह बात बताई. मुझे माफी कीजिए, मैं माफी मांगता हूं… कोलंबिया.

जूनियर बच्चन अभिषेक ने भी ट्वीट किया, यही कारण है कि आप फुटबाल से प्यार करते हो. जेम्स रोड्रिगेज बाहर हो गया. टूर्नामेंट का अब तक का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी.

अभिनेता राहुल बोस ने मैच के बाद ब्राजील की खेल भावना की सराहना की. उन्होंने ट्वीट किया, डेविड लुई का दिलासा देना और दर्शकों को जेम्स रोड्रिगेज का खडे होकर अभिवादन करने के लिए कहना अच्छा लगा स्कोलारी ने भी कोलंबियाई प्रतिभा के प्रति गर्मजोशी दिखाई. अच्छा खेले. बोमन ईरानी ने ब्राजील के प्रदर्शन को निशाने पर रखा और सेमीफाइनल में जर्मनी के खिलाफ टीम की संभावना को लेकर वह आश्वस्त नहीं हैं.उन्होंने ट्वीट किया, ब्राजील आगे बढ़ गया. लेकिन टीम ने वैसा खेल नहीं दिखाया जिसके लिए वह जानी जाती है. अगले मैच में थियागो नहीं खेलेगा और फ्रेड भी नहीं.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें