झारखंड की सुनीता के गोल की मदद से भारत बना चैंपियन

रांची :झारखंड की फुटबॉलर सुनीता मुंडा के गोल की मदद से भारतीय महिला फुटबॉल टीम ने सैफ अंडर-15 बालिका फुटबॉल चैंपियनशिप का खिताब जीत लिया. शनिवार को भूटान में खेले गये फाइनल में भारतीय टीम ने बांग्लादेश को 1-0 से हराया. बुंडू की फॉरवर्ड सुनीता ने मैच के 67वें मिनट में गोल कर बांग्लादेश का […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 19, 2018 7:22 AM

रांची :झारखंड की फुटबॉलर सुनीता मुंडा के गोल की मदद से भारतीय महिला फुटबॉल टीम ने सैफ अंडर-15 बालिका फुटबॉल चैंपियनशिप का खिताब जीत लिया. शनिवार को भूटान में खेले गये फाइनल में भारतीय टीम ने बांग्लादेश को 1-0 से हराया. बुंडू की फॉरवर्ड सुनीता ने मैच के 67वें मिनट में गोल कर बांग्लादेश का लगातार दूसरे साल खिताब जीतने का सपना तोड़ दिया. मैच के शुरू से ही भारतीय की बालिकाओं ने बांग्लादेश पर हमला करना जारी किया.

मैच के पांचवें ही मिनट में सुनीता मुंडा ने गोल करने का मौका गंवा दिया. बॉक्स के करीब पहुंच कर सुनीता ने शॉट लिया, लेकिन वह बाहर चला गया. चार मैच में भारतीय खिलाड़ियों ने कुल 16 गोल दागे. भारतीय टीम की जीत आैर सुनीता के गोल पर झारखंड फुटबॉल एसोसिएशन के सचिव गुलाम रब्बानी ने कहा कि देश में फुटबॉल का माहौल बन गया है. अब हमारी बेटियां किसी भी टीम को हरा सकती है. सीएए के उपाध्यक्ष आसिफ नईम ने सुनीता को बधाई देते हुए कहा कि राज्य की बेटी ने देश व राज्य का मान बढ़ाया है.

Next Article

Exit mobile version