1. home Hindi News
  2. sports
  3. ipl
  4. ipl 2022 weather forecast update in the match between mumbai indians and gujarat titans know the pitch report aml

IPL 2022 Weather Update: मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस के मैच में कैसा रहेगा मौसम, जानें पिच रिपोर्ट

IPL 2022 Weather Update आज शुक्रवार को मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस के बीच मुकाबला होगा. गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या अपने पूर्व कप्तान रोहित शर्मा से भिड़ेंगे. गुजरात को प्लेऑफ में पहुंचने के लिए बस एक जीत की दरकार है. जानें मौसम का हाल और पिच रिपोर्ट...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
गुजरात टाइटंस के खिलाड़ी.
गुजरात टाइटंस के खिलाड़ी.
PTI

आईपीएल 2022 में आज मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस का मुकाबला होगा. इस सीजन में पहली बार दोनों टीमें एक दूसरे के सामने होंगी. गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या पूर्व में मुंबई इंडियंस के ही खिलाड़ी थे. आज उनका मुकाबला अपने पूर्व कप्तान से होगा. जहां गुजरात टाइटंस को प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए केवल एक जीत की जरूरत है, वहीं मुंबई इंडियंस प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गयी है.

वेदर अपडेट

Accuweather के अनुसार गुजरात टाइटंस बनाम मुंबई इंडियंस के मैच के दिन 6 मई को बहुत गर्मी रहेगी. तापमान 50 प्रतिशत से अधिक आर्द्रता के साथ 31 डिग्री के आसपास रहेगा. ड्यू ने पिछले कुछ मैचों में बड़ी भूमिका नहीं निभाई है और न ही इसका खेल पर बड़ा असर पड़ेगा. आज के मैच में बारिश का कोई अनुमान नहीं है आम तौर पर आसमान साफ रहेगा.

पिच रिपोर्ट

पिछले दो मैचों में ब्रेबोर्न के विकेट काफी अलग तरीके से खेल दिखा रहे हैं. जबकि आरआर बनाम केकेआर खेल में लगभग 450 रन बने. इस मैदान पर आखिरी मैच 30 अप्रैल को गुजरात टाइटंस और आरसीबी के बीच खेला गया था. जिसमें गुजरात ने 170 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए जीत हासिल की थी. यह एक उच्च स्कोरिंग स्थल रहा है और अपने आगे के मैचों के लिए भी ऐसा ही रहेगा.

अंक तालिका में गुजरात टॉप पर

गुजरात टाइटंस ने अब तक 10 मुकाबले खेले हैं. जिसमें टीम को केवल दो मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है. आठ जीत दर्ज कर टीम ने अब तक 16 अंक बना लिये हैं. टीम को प्लेऑफ में जगह पक्का करने के लिए अब केवल एक जीत की जरूरत होगी. गुजरात टाइटंस अपने पिछले मुकाबले में पंजाब किंग्स से हार गया था. इस पूरे सीजन में अब तक यह गुजरात की दूसरी हार थी.

मुंबई प्लेऑफ की दौड़ से बाहर

मुंबई इंडियंस अंक तालिका में सबसे नीचे है. मुंबई इंडियंस ने अब तक नौ मुकाबले खेले हैं, जिसमें आठ में हार का सामना करना पड़ा है. मुंबई को अब तक केवल एक जीत मिली है. एमआई अब पांच मैच शेष रहते हुए गर्व के साथ खेलना चाहेगी. इस सीजन में उनके लिए वास्तव में कुछ भी काम नहीं आया है और लगातार हार ने उनके टीम संयोजन को भी बाधित किया है. मुंबई अपने सभी बचे हुए गेम जीतने की कोशिश करेगी और सीजन को उच्च स्तर पर खत्म करने की कोशिश करेगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें