1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ind vs eng 2nd test ashwins five wickets and century at chepauk stadium set a record team india close to victory mohammad kaif virender sehwag funny tweet avd

IND vs ENG : अश्विन सर से लो ट्यूशन... पिच की आलोचना कर रहे वॉन और पीटरसन को मोहम्मद कैफ ने ऐसे धो डाला

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अश्विन सर से लो ट्यूशन
अश्विन सर से लो ट्यूशन
twitter
  • चेपॉक स्टेडियम में अश्विन का धमाका, बनाया शानदार शतक

  • अश्विन की पारी की जमकर तारीफ कर रहे पूर्व क्रिकेटर

  • अश्विन के ऑलरांडर प्रदर्शन पर मोहम्मद कैफ ने किया मजेदार ट्वीट, पिच की आलोचना कर रहे लोगों को दिया करारा जवाब

इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में आर अश्विन ने ऑलराउंडर प्रदर्शन कर सभी कर दिल जीत लिया है. सोशल मीडिया में अश्विन की तारीफों के पूल बांधे जा रहे हैं. इसके साथ ही पूर्व क्रिकेटरों ने अश्विन के शानदार शतकीय पारी की जमकर तारीफ कर रहे हैं. टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेट और सोशल मीडिया पर अपने मजेदार कमेंट्स के लिए फेमस वीरेंद्र सहवाग ने अश्विन को अवेंजर्स थॉर का लूक दे दिया, तो अपनी पूर्व दिग्गज खिलाड़ी मोहम्मद कैफ ने भी अश्विन को लेकर मजेदार ट्वीट किया है.

कैफ ने तो चेन्नई की पिच को लेकर हंगामा कर रहे क्रिकेटरों को भी करारा जवाब दिया है. कैफ ने अश्विन की तारीफ करते हुए ट्वीट किया और लिखा, क्या आप स्पिन फ्रेंडली विकेट पर बैटिंग और बोलिंग का क्रैश कोर्स करना चाहते हैं. अश्विन सर से मिलें. टयूशन तमिल, हिंदी और इंग्लिश में उपलब्ध है. इस सीरीज के बाद नयी बैच शुरू होगी, उन लोगों के लिए विशेष छूट जो सीखना चाहते हैं और बहाने नहीं ढूंढते हैं.

दरअसल कैफ ने इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज क्रिकेटरों को भी अपने ट्वीट से करारा जवाब दे दिया है. इंग्लैंड पूर्व कप्तान माइकल वॉन और केविन पीटरसन ने चेन्नई की पिच को लेकर खुब आलोचना की थी. लेकिन जिस तरह से अश्विन ने शानदार शतक जमाया है, सभी की बोलती बंद हो गयी है.

चेपॉक स्टेडियम में रविचंद्रन अश्विन ने खेल के तीसरे दिन 148 गेंदों में शानदार शतक जमाया और टीम इंडिया की पारी को 286 तक पहुंचाया. अश्विन ने अपनी शतकीय पारी के दौरान दो-दो रिकॉर्ड भी अपने नाम किया. दरअसल टेस्ट मैच में पांच विकेट और शतक बनाने वाले वो दुनिया के दूसरे खिलाड़ी बने गये हैं. यह तीसरा मौका है जब अश्विन ने पांच विकेट और शतक बनाया है. इसके अलावा अश्विन ने चेपॉक स्टेडियम में शतक बनाने वाले भारत के दूसरे बल्लेबाज बन गये हैं. अश्विन से पहले श्रीकांत ने यहां दूसरा शतक बनाया था.

Posted By - Arbind kumar mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें