ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज हेजलवुड को विश्व कप तक फिट होने की उम्मीद

सिडनी : ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड ने गुरुवार को कहा कि उन्हें विश्व कप तक पूरी तरह फिट होने की उम्मीद है. उनका इस सप्ताह स्कैन होगा जिससे यह सुनिश्चित होगा कि वह कब तक वापसी कर सकते हैं. ऑस्ट्रेलियाई उप कप्तान हेजलवुड पीठ दर्द के कारण श्रीलंका के खिलाफ हाल में दो टेस्ट […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 14, 2019 3:23 PM

सिडनी : ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड ने गुरुवार को कहा कि उन्हें विश्व कप तक पूरी तरह फिट होने की उम्मीद है. उनका इस सप्ताह स्कैन होगा जिससे यह सुनिश्चित होगा कि वह कब तक वापसी कर सकते हैं.

ऑस्ट्रेलियाई उप कप्तान हेजलवुड पीठ दर्द के कारण श्रीलंका के खिलाफ हाल में दो टेस्ट मैचों में नहीं खेल पाये थे. वह भारत और पाकिस्तान के खिलाफ सीमित ओवरों की आगामी शृंखला में भी नहीं खेल पाएंगे.

इसे भी पढ़ें…

द्रविड़ का असर : जूनियर टीम के लिए पुराने खिलाड़ियों की सेवायें लेना चाहता है पीसीबी

हेजलवुड ने कहा कि उन्होंने विश्व कप के अभ्यास मैचों में वापसी करने को अपना लक्ष्य बनाया है तथा शुक्रवार को होने वाले स्कैन से उनकी प्रगति की तस्वीर भी स्पष्ट हो जाएगी.

इसे भी पढ़ें…

पूर्व पाक क्रिकेटर ने कहा, वर्ल्‍ड कप में भारत को हराकर धोएंगे कलंक

उन्होंने कहा, हमें गुरुवार को अधिक विस्तृत जानकारी मिल जाएगी. उम्मीद है कि आगामी सप्ताह में हम इसके अनुसार काम करेंगे. उम्मीद है कि सब कुछ योजना के अनुसार होगा. हम विश्व कप को ध्यान में रखकर काम करेंगे और सुनिश्चित करेंगे की सब कुछ सही तरह से आगे बढ़े.

इसे भी पढ़ें…

धौनी की तरह ‘फिनिशर’ बनना चाहते हैं शंकर, विराट-रोहित के साथ ड्रेसिंग रूम साझा करना सपने जैसा

Next Article

Exit mobile version