श्रीसंत ने कहा, पांड्या और राहुल ने गलती की, लेकिन उनसे बड़ी गलती करने वाले खेल रहे

पणजी : पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज एस श्रीसंत ने हार्दिक पांड्या और केएल राहुल की एक टीवी कार्यक्रम के दौरान की गयी टिप्पिणयों के बारे में कहा कि इन दोनों ने गलती की, लेकिन उनसे बड़ी गलती करने वाले खेल रहे हैं. श्रीसंत ने पांड्या और राहुल के संबंध में पूछे गये सवाल के जवाब […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 14, 2019 10:37 PM

पणजी : पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज एस श्रीसंत ने हार्दिक पांड्या और केएल राहुल की एक टीवी कार्यक्रम के दौरान की गयी टिप्पिणयों के बारे में कहा कि इन दोनों ने गलती की, लेकिन उनसे बड़ी गलती करने वाले खेल रहे हैं.

श्रीसंत ने पांड्या और राहुल के संबंध में पूछे गये सवाल के जवाब में पत्रकारों से कहा, जो कुछ भी हुआ वह गलत है. उन्होंने (पांड्या और राहुल) ने कुछ गलत बातें की. लेकिन कुछ अन्य हैं जिन्होंने इससे भी बड़ी भी गलतियां की है, लेकिन अब भी खेल रहे हैं. वे क्रिकेट में ही नहीं भिन्न क्षेत्रों में हैं.

इसे भी पढ़ें…

महिलाओं पर विवादास्पद टिप्पणी कर फंसे हार्दिक-राहुल, जांच होने तक निलंबित, नहीं खेल पायेंगे ODI सीरीज

बीसीसीआई ने इस घटना के बाद पांड्या और राहुल को जांच लंबित रहने तक निलंबित कर दिया. श्रीसंत ने कहा, जो कुछ हुआ वह बुरा है, लेकिन अब विश्व कप पास में है. हार्दिक और राहुल दोनों अच्छे क्रिकेटर हैं. ये दोनों मैच विजेता खिलाड़ी हैं और जल्द वापसी करेंगे.

इसे भी पढ़ें…

महिला विरोधी टिप्पणी पर क्रिकेटर हार्दिक पांड्या हुए ट्रोल, मांगी माफी, कही ये बात

पांड्या और राहुल विवाद में बोले कोहली, महिलाओं पर अनुचित टिप्पणी का समर्थन नहीं करती है टीम

Next Article

Exit mobile version