32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Aaj Ka Rashifal,22 फरवरी 2024: मेष, तुला, कुंभ समेत इन राशियों के लिए दिन रहेगा शुभ, पढ़े अपना आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal, 22 फरवरी 2024 : मेष से मीन तक के राशिवालों के लिए आज का दिन वैसे तो औसत रहेगा लेकिन दिन को खुशनुमा बनाने के लिए एक बार आज का राशिफल जरूर पढ़ लीजिए. ताकि आप पूरे दिन की प्लानिंग कर सकें. आज तारीख है 22 फरवरी 2024 दिन गुरुवार और आप अपना दैनिक राशिफल जानना चाहेंगे कि आपका आज का दिन आपकी राशि के अनुसार कैसा रहने वाला हैं.

मेष (चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, अ)
निजी नौकरी कर रहे लोगों को काम का बोझ तो ज्यादा रहेगा लेकिन आप सभी को समय से पहले ही निपटा देंगे जिस कारण सभी आपके काम की प्रशंसा करेंगे.आज रुका धन मिलेगा. मन की चंचलता पर नियंत्रण रखें. कानूनी अड़चन दूर होकर स्थिति अनुकूल रहेगी.

शुभ रंग: गुलाबी

शुभ अंक: 5

वृष (ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो)
कारोबारियों के लिए आज अच्छे संकेत नही है. पैसो के लेनदेन को लेकर मुख्य रूप से सावधानी बरते क्योंकि कोई आपको चूना लगा सकता है. यदि ध्यान नही दिया तो बड़ा नुकसान होने की संभावना है. इसलिये पहले से ही सचेत रहे और समझदारी से काम ले.थकान व कमजोरी महसूस होगी. विवाद से बचें. धन प्राप्ति होगी. प्रमाद न करें.

शुभ रंग: भूरा

शुभ अंक: 3

मिथुन (का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, हा)
स्वास्थ्य के अनुसार आज का दिन आपके लिए अच्छा नही है और कोई दुर्घटना हो सकती है. बिजली की चीजों में सावधानी बरते और उनसे दूरी बनाकर रखे. यदि अस्थमा के रोगी है तो हमेशा इनहेलर अपने साथ रखे अन्यथा बात बिगड़ सकती है.स्वास्थ्य का ध्यान रखें. चोट व दुर्घटना से बचें. आय में कमी रह सकती है. घर-बाहर असहयोग व अशांति का वातावरण रहेगा.

शुभ रंग: ग्रे

शुभ अंक: 2

कर्क (ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो)
शादीशुदा लोग अपने पार्टनर के लिए कुछ नया करने का प्रयास करेंगे. समाज में आपके प्रेम को लेकर सकारात्मक छवि बनेगी और लोग आपके रिश्ते की दुहाई देंगे.पार्टी व पिकनिक का कार्यक्रम बनेगा. स्वादिष्ट व्यंजनों का लाभ मिलेगा. व्यापार-व्यवसाय मनोनुकूल रहेंगे.

शुभ रंग: मैरून

शुभ अंक: 7

सिंह (मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे)
सोशल मीडिया पर ज्यादा समय व्यतीत करते है और पोस्ट इत्यादि करते रहते है तो आज के दिन किसी सोशल मीडिया के ही दोस्त से अनबन हो सकती है जो बढ़ भी सकती है. इसलिये पहले से ही सतर्क रहे और किसी के साथ बेवजह में झगड़ने से बचे.पारिवारिक सहयोग बना रहेगा. किसी व्यक्ति की बातों में न आएं, लाभ होगा.

शुभ रंग: आसमानी

शुभ अंक: 6

कन्या (टो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो)
रिश्तो को लेकर सतर्क रहे क्योंकि घर के सदस्य की किसी बात को लेकर आप बेवजह से संवेदनशील रवैया अपना सकते हैं जिससे रिश्तो में दूरियां बढ़ जाएगी. बात खुलकर करेंगे तो उसका ज्यादा सकारात्मक परिणाम प्राप्त होगा.मित्रों का सहयोग व मार्गदर्शन प्राप्त होगा. लाभ के अवसर हाथ आएंगे. यात्रा की योजना बनेगी. प्रसन्नता रहेगी.

शुभ रंग: संतरी

शुभ अंक: 9

तुला (रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते)
पैसे कही निवेश कर रखे है तो वहां से लाभ तो मिलेगा लेकिन उसके लिए धैर्य से काम लेना होगा. व्यापारियों को रणनीति बनाने में समस्या होगी और प्रतिद्वंद्वियों की चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा.परिवार में सुख-शांति बनी रहेगी. काम में लगन तथा उत्साह बने रहेंगे. मित्रों के साथ प्रसन्नतापूर्वक समय बीतेगा.

शुभ रंग: हरा

शुभ अंक: 1

वृश्चिक (तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू)
नौकरी कर रहे लोगों को ज्यादा समस्या तो नही होगी लेकिन कुछ समय के लिए काम का बोझ ज्यादा रहेगा. आप अपनी जॉब को लेकर खुश नहीं होंगे और नौकरी बदलने का विचार मन में आ सकता है.विवाद न करें. व्यवसाय ठीक चलेगा. घर-बाहर प्रसन्नता बनी रहेगी.

शुभ रंग: सफेद

शुभ अंक: 8

धनु (ये, यो, भा, भी, भू, ध, फा, ढा, भे)
स्कूल के छात्र अपनी कोचिंग में अच्छा प्रदर्शन करेंगे और सही नंबरों से पास होंगे. घर में भी उनके काम को लेकर प्रशंसा होगी. किसी कॉलेज में प्रवेश पाने के लिये तैयारी कर रहे है तो उसमे आगे का मार्ग प्रशस्त होगा.जीवनसाथी से सामंजस्य बैठाएं. फालतू खर्च होगा. कुसंगति से बचें.

शुभ रंग: स्लेटी

शुभ अंक: 7

मकर (भो, जा, जी, खी, खू, खा, खो, गा, गी)
यदि किसी के साथ प्रेम संबंध में तो आज के दिन घर के किसी अपने से इस बात को साझा कर सकते है. उनके द्वारा आपकी सहायता भी की जाएगी और दोनों के बीच रिश्तों में मजबूती आएगी.बकाया वसूली के प्रयास सफल रहेंगे. यात्रा मनोरंजक रहेगी. लाभ के अवसर हाथ आएंगे. नौकरी में सुकून रहेगा.

शुभ रंग: केसरी

शुभ अंक: 6

कुंभ (गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा)
मीडिया या पत्रकारिता के क्षेत्र में पढ़ाई कर रहे है तो आज के दिन आपको कुछ अच्छे ऑफर मिलेंगे लेकिन ध्यान नही दे पाने के कारण वे आपके साथ से निकल भी सकते है.नई योजना लागू करने का श्रेष्ठ समय है. कार्यप्रणाली में सुधार होगा. सामाजिक कार्य सफल रहेंगे.

शुभ रंग: नीला

शुभ अंक: 4

मीन (दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची)
सरकारी कर्मचारी अपने सीनियर अधिकारियों के साथ सामंजस्य बनाकर रखें अन्यथा वे आपसे क्रोधित हो सकते है. प्रेम संबंधों में किसी अनजान व्यक्ति का साथ मिल सकता है.वाणी पर नियंत्रण रखें. चिंता तथा तनाव रहेंगे. स्वास्थ्य का पाया कमजोर रहेगा.

शुभ रंग: पीला

शुभ अंक: 9

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें