18.1 C
Ranchi
Thursday, February 22, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबिहारपटनागांधी मैदान पटना PHOTOS: 25 जनवरी तक नहीं मिलेगी एंट्री, शिक्षक नियुक्ति पत्र वितरण कार्यक्रम की तैयारी देखिए

गांधी मैदान पटना PHOTOS: 25 जनवरी तक नहीं मिलेगी एंट्री, शिक्षक नियुक्ति पत्र वितरण कार्यक्रम की तैयारी देखिए

Gandhi Maidan Patna: पटना के गांधी मैदान में अब आम लोगों की एंट्री 25 जनवरी तक के लिए बैन है. 13 जनवरी को शिक्षक नियुक्ति पत्र वितरण समारोह है जिसकी तैयारी जोरों पर है. वहीं 26 जनवरी के कार्यक्रम को देखते हुए भी यह फैसला लिया गया.

Undefined
गांधी मैदान पटना photos: 25 जनवरी तक नहीं मिलेगी एंट्री, शिक्षक नियुक्ति पत्र वितरण कार्यक्रम की तैयारी देखिए 9

Gandhi Maidan Patna: पटना के गांधी मैदान मे 11 जनवरी से लेकर 25 जनवरी तक आम लोगों के प्रवेश पर रोक लगा दी गयी है. साथ ही सुबह और शाम मे टहलने वालों पर भी पाबंदी रहेगी.

Undefined
गांधी मैदान पटना photos: 25 जनवरी तक नहीं मिलेगी एंट्री, शिक्षक नियुक्ति पत्र वितरण कार्यक्रम की तैयारी देखिए 10

Gandhi Maidan Patna: गणतंत्र दिवस समारोह व शिक्षक नियुक्ति पत्र वितरण कार्यक्रम की तैयारी को लेकर गांधी मैदान में पदाधिकारियों व कर्मियों के प्रवेश पर रोक नहीं रहेगी. बता दें कि 13 जनवरी को गांधी मैदान में बीपीएससी की परीक्षा पास करके नियुक्त हुए शिक्षकों को नियुक्ति पत्र बांटा जाएगा.

Undefined
गांधी मैदान पटना photos: 25 जनवरी तक नहीं मिलेगी एंट्री, शिक्षक नियुक्ति पत्र वितरण कार्यक्रम की तैयारी देखिए 11

Gandhi Maidan Patna: इस संबंध में डीएम सह मुख्य कार्यपालक पदाधिकारी श्रीकृष्ण स्मारक विकास समिति डॉ चंद्रशेखर सिंह ने मंगलवार को आदेश जारी किया है.

Also Read: विवाद में घिरे KK Pathak अचानक छुट्टी पर क्यों गए? शिक्षक नियुक्ति पत्र वितरण कार्यक्रम से भी रहेंगे दूर!
Undefined
गांधी मैदान पटना photos: 25 जनवरी तक नहीं मिलेगी एंट्री, शिक्षक नियुक्ति पत्र वितरण कार्यक्रम की तैयारी देखिए 12

Gandhi Maidan Patna: डीएम द्वारा जारी आदेश में कहा गया है कि गणतंत्र दिवस समारोह की तैयारी के लिए गांधी मैदान में परेड का पूर्वाभ्यास 11 जनवरी से होना है. अंतिम पूर्वाभ्यास 24 जनवरी को होगा. 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस समारोह के मद्देनजर गांधी मैदान में 11 से 25 जनवरी तक आम लोगों के लिए प्रवेश निषेध रहेगा.

Undefined
गांधी मैदान पटना photos: 25 जनवरी तक नहीं मिलेगी एंट्री, शिक्षक नियुक्ति पत्र वितरण कार्यक्रम की तैयारी देखिए 13

Gandhi Maidan Patna: गांधी मैदान में 13 जनवरी को शिक्षक नियुक्ति पत्र वितरण कार्यक्रम के दिन शिक्षकों की भीड़, ट्रैफिक व्यवस्था व सुरक्षा को लेकर खास इंतजाम रहेगा. मानकों के अनुसार इसकी तैयारी होगी. कार्यक्रम के पुख्ता इंतजाम को लेकर डीएम डॉ चंद्रशेखर सिंह ने नौ कोषांगों का गठन किया.

Undefined
गांधी मैदान पटना photos: 25 जनवरी तक नहीं मिलेगी एंट्री, शिक्षक नियुक्ति पत्र वितरण कार्यक्रम की तैयारी देखिए 14

Gandhi Maidan Patna: शिक्षक नियुक्ति पत्र वितरण कार्यक्रम की तैयारियों के लिए बनाये गये नौ कोषांग के द्वारा अलग-अलग व्यवस्था की जायेगी. इसमें सीटिंग अरेंजमेंट, तकनीकी प्रबंधन, प्रोटोकॉल, पार्किंग, सुरक्षा व्यवस्था, चिकित्सा सुविधा, विधि-व्यवस्था संधारण सहित अन्य सुविधाएं शामिल हैं.

Undefined
गांधी मैदान पटना photos: 25 जनवरी तक नहीं मिलेगी एंट्री, शिक्षक नियुक्ति पत्र वितरण कार्यक्रम की तैयारी देखिए 15

Gandhi Maidan Patna: डीएम व एसएसपी ने सभी वरीय पदाधिकारियों व कोषांगों के नोडल पदाधिकारियों के साथ कलेक्ट्रेट भवन सभागार में बैठक कर सभी बिंदुओं पर समीक्षा की. डीएम व एसएसपी ने कहा कि गांधी मैदान में उत्कृष्ट व्यवस्था रहेगी.अभ्यर्थियों के लिए सुविधा के अनुसार सभी प्रशासनिक प्रंबध किया जा रहा है.

Undefined
गांधी मैदान पटना photos: 25 जनवरी तक नहीं मिलेगी एंट्री, शिक्षक नियुक्ति पत्र वितरण कार्यक्रम की तैयारी देखिए 16

Gandhi Maidan Patna: बता दें कि गांधी मैदान में आयोजित होने वाले कार्यक्रम की तैयारी जोरों पर है. हर तरह बांस-बल्ले व दरी वगैरह बिछाने का काम चल रहा है. शिक्षक नियुक्ति पत्र वितरण कार्यक्रम को लेकर पंडाल वगैरह बनाए जा रहे हैं.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें