36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ट्रक से 50 लाख की शराब बरामद, छह धराये

425 कार्टन अंग्रेजी शराब बरामद चालक, खलासी और चार धंधेबाज गिरफ्तार ट्रक के डाले में तहखाना बनाया गया था सराय/भगवानपुर : सराय पुलिस ने गुरुवार की देर रात गुप्त सूचना के आधार पर सराय हाट रोड से बारह चक्का ट्रक पर लदे चार सौ पच्चीस कार्टन अंग्रेजी शराब बरामद किया है. मौके से चालक खलासी […]

425 कार्टन अंग्रेजी शराब बरामद

चालक, खलासी और चार धंधेबाज गिरफ्तार
ट्रक के डाले में तहखाना बनाया गया था
सराय/भगवानपुर : सराय पुलिस ने गुरुवार की देर रात गुप्त सूचना के आधार पर सराय हाट रोड से बारह चक्का ट्रक पर लदे चार सौ पच्चीस कार्टन अंग्रेजी शराब बरामद किया है. मौके से चालक खलासी और धंधेबाज सहित छह लोगों गिरफ्तार किया है.
वहीं बरामद शराब की कीमत लगभग 50 लाख रुपये बतायी गयी है. गिरफ्तार चालक हरियाणा के नुहुमेवा जिला के कोटला गांव निवासी मुजीद खान एवं खलासी मो. सलीम है, जबकि गिरफ्तार धंधेबाज महुआ थाना क्षेत्र के महुआ सिंहराय गांव निवासी लक्ष्मण राय के पुत्र मुकेश कुमार, राजेंद्र सिंह के पुत्र राजेश कुमार, महुआ थाना क्षेत्र के ही शर्मा गांव निवासी सत्यनारायण राय के पुत्र अरविंद कुमार, एवं महुआ के ही किशुन राय के पुत्र विनय कुमार शामिल हैं. इस संबंध में सराय थानाध्यक्ष रमण कुमार ने बताया कि ट्रक संख्या आरजे 19-7177 हरियाणा के गुड़गांव से महुआ के लिए चला था. ट्रक सराय हाट के रास्ते महुआ जा रही थी. इसी दौरान सराय हाट के समीप पकड़ा गया. पकड़े जाने के बाद पुलिस द्वारा चालक के माध्यम से धंधेबाज को बुलाया गया.
धंधेबाज को ट्रक के समीप पहुंचते ही मौके पर रहे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.
ट्रक के डाला में बड़ा बॉक्सनुमा तहखाना बनाया गया था, जिसमें हरियाणा निर्मित 140 कार्टन स्टैग तथा 285 कार्टन मैक डबल के छोटे बड़े साइज के बोतल कुल 425 कार्टन अंग्रेजी शराब रखा गया था, जिसे ऊपर से भारी मात्रा में शीशी के स्क्रैप से ढका हुआ था. थानाध्यक्ष ने बताया कि मौके से एक धंधेबाज अंधेरा का फायदा उठाकर मौके से भागने में सफल रहा, जिसकी गिरफ्तारी के लिए सघन छापेमारी चलायी जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें