tv

  • Dec 9 2019 8:59AM
Advertisement

Bigg Boss 13: सलमान ने 'पंजाब की कैटरीना' को दी ये सलाह

Bigg Boss 13: सलमान ने 'पंजाब की कैटरीना' को दी ये सलाह

'बिग बॉस' का 'वीकेंड का वार' इस हफ्ते उतार-चढ़ाव भरा रहा. सलमान खान ने अरहान खान के बारे में एक बड़ा खुलासा कि वह शादीशुदा हैं और उनका एक बच्‍चा भी है. जिसे सुनकर रश्मि देसाई शॉक्‍ड हो गईं. दरअसल अरहान ने हाल ही में रश्मि को प्रपोज किया था. सलमान ने बिग बॉस के घर के अंदर जाकर दोनों को समझाया. 

सलमान ने कहा कि उन्‍होंने इसीलिए इस बात का खुलासा किया क्‍योंकि दोनों एक नये रिश्‍ते की शुरुआत करने जा रहे हैं ऐसे में सारी चीजें साफ होनी चाहिये. अरहान ने माफी मांगी और कहा कि वह ये बातें छुपाना नहीं चाहते थे लेकिन हालात ऐसे थे कि वह बता नहीं पाये.

वहीं रविवार के एपिसोड में सलमान ने घरवालों को एक टास्‍क दिया कि उन्‍हें एकदूसरे को चश्‍मा पहनाकर ये बताना था कि उन्‍हें हर मुद्दे पर साफ-साफ देखने की जरूरत है. सबसे ज्‍यादा चश्‍मे शहनाज गिल को मिले. 'पंजाब की कैटरीना कैफ' को सलमान खान ने भी नसीहत दी. उन्‍होंने कहा कि घर में आप एक अच्‍छे एंटरेनर की तरह नजर आ रही थीं, वैसी ही दिखो न.

सलमान ने कहा कि, ' आप खुद को पंजाब की कैटरीना कैफ कहती है, लेकिन कैटरीना इस तरह की हरकतें कभी नहीं करतीं. ऐसी कॉमेडी नहीं करेंगी. अच्‍छी तरह से रहो. सब आपको पसंद करते हैं. आप इकलौती ऐसी लड़की हो जो सबके साथ मिलकर रह सकती है. उसे बर्बाद मत करो. मेरी यह सलाह है.' शहनाज को सबसे ज्‍यादा चश्‍मे पहनाये गये.

बता दें कि इस वी‍केंड के वार में हिमांशी का सफर बिग बॉस से खत्‍म हो गया. इसके बाद आसिम थोड़े अपसेट दिखे. हिमांशी और आसिम की स्‍ट्रान्‍ग बॉन्डिंग देखने को मिली थी. एक बार फिर आसिम, सिद्धार्थ शुक्‍ला से भिड़ते नजर आये, हालांकि थोड़ी देर बाद सबकुछ ठीकठाक हो गया.

वहीं घर में एक और नये सदस्‍य विकास गुप्‍ता की इंट्री हो चुकी है. विकास गुप्‍ता को मास्‍टर माइंड के नाम से भी जाना जाता है. विकास बिग बॉस 11 के फाइनालिस्‍ट में से एक थे. उन्‍हें देवोलीना भट्टाचार्जी की जगह घर में भेजा गया है. देवोलीना अपने स्‍वास्‍थ्‍य की वजह से घर से बाहर हैं. अब देखना दिलचस्‍प होगा कि विकास गुप्‍ता घर का गेम कैसे पलटते हैं. 

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement