36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

छुहाड़े के साथ महिला गिरफ्तार

रेलवे स्टेशन पर एसएसबी व कस्टम की कार्रवाई गिरफ्तार महिला तस्कर मुजफ्फरपुर की है रहनेवाली जब्त छुहाड़े की अनुमानित कीमत एक लाख रुपये बैरगनिया :इंडो-नेपाल बॉर्डर पर तैनात एसएसबी व कस्टम विभाग की टीम ने गुरुवार की रात स्थानीय स्टेशन परिसर व रक्सौल-हावड़ा एक्सप्रेस में छापेमारी कर करीब एक लाख के तस्करी के छुहाड़ा के […]

रेलवे स्टेशन पर एसएसबी व कस्टम की कार्रवाई

गिरफ्तार महिला तस्कर मुजफ्फरपुर की है रहनेवाली
जब्त छुहाड़े की अनुमानित कीमत एक लाख रुपये
बैरगनिया :इंडो-नेपाल बॉर्डर पर तैनात एसएसबी व कस्टम विभाग की टीम ने गुरुवार की रात स्थानीय स्टेशन परिसर व रक्सौल-हावड़ा एक्सप्रेस में छापेमारी कर करीब एक लाख के तस्करी के छुहाड़ा के साथ मुजफ्फरपुर की एक महिला तस्कर को गिरफ्तार किया है.
गिरफ्तार महिला तस्कर की पहचान मिठनपुरा थाना के कंपनीबाग मोहन सहनी मोहल्ला के राजू सहनी की पत्नी सीता देवी (32) के रूप में की गयी है. सहायक सेनानायक ललित मोहन डोभाल ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर इंस्पेक्टर लोकेश कुमार के नेतृत्व में एसएसबी के 14 व कस्टम के सात जवानों द्वारा की गयी छापेमारी में हावड़ा एक्सप्रेस के जेनरल बोगी व स्टेशन प्लेटफार्म पर की गयी तलाशी में 25 बोरे रखे 12 क्विंटल 33 किलोग्राम तस्करी के छुहाड़े बरामद किया गया.
बरामद सभी छुहाड़े को नेपाल से भारतीय सीमा क्षेत्र में लाया गया था, जिसे मुजफ्फरपुर समेत दूसरे शहरों में तस्करों द्वारा ले जाने की तैयारी थी. बताया कि बरामद छुहाड़े की अनुमानित कीमत एक लाख रुपये आंकी गयी है. छुहाड़े के साथ गिरफ्तार महिला को शुक्रवार को कस्टम विभाग के हवाले कर दिया गया.
छापेमारी के दौरान रेल पुलिस व रेल सुरक्षा बल के एक भी जवान मौजूद नहीं थे. जबकि रेल स्टेशन की सुरक्षा को लेकर यहां एएसआइ के नेतृत्व में रेल पुलिस व आरपीएफ के जवानों को तैनात किया गया है. रेल पुलिस की निष्क्रियता से स्टेशन की सुरक्षा पर सवाल खड़े हो गये है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें