36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दिनदहाड़े युवक का अपहरण

रोसड़ा के सिनेमा चौक के पास सुबह नौ बजे हुई वारदात रोसड़ा : रोसड़ा शहर के सिनेमा चौक के पास सोमवार सुबह करीब नौ बजे बोलेरो सवार अपराधियों ने एक अज्ञात 20 वर्षीय युवक को अगवा कर लिया. इस दौरान युवक शोर मचाता रहा. छह-सात की संख्या में अपराधियों ने युवक को पूर्व से स्टार्ट […]

रोसड़ा के सिनेमा चौक के पास सुबह नौ बजे हुई वारदात

रोसड़ा : रोसड़ा शहर के सिनेमा चौक के पास सोमवार सुबह करीब नौ बजे बोलेरो सवार अपराधियों ने एक अज्ञात 20 वर्षीय युवक को अगवा कर लिया. इस दौरान युवक शोर मचाता रहा. छह-सात की संख्या में अपराधियों ने युवक को पूर्व से स्टार्ट सिल्वर रंग की बोलेरो की डिक्की में ठूंस लिया. युवक के दोनों पैर डिक्की से बाहर ही थे. अपराधी बोलेरो में सवार होकर आंबेडकर चौक की ओर भाग निकले. घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी है. सूचना पर घटनास्थल पहुंचे डीएसपी अजीत कुमार व थानाध्यक्ष बीएन मेहता ने स्थानीय लोगों से घटना की जानकारी ली. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज भी खंगाला, जिसमें अपराधी बोलेरो से भागते हुए नजर आ रहे हैं.
जानकारी के अनुसार, सुबह करीब आठ बजे सिनेमा चौक के दुकानदार अपनी दुकानों की सफाई कर रहे थे. इसी क्रम में भिरहा रोड के सिनेमा चौक के पास 8:46 बजे एक बोलेरो आकर खड़ी हुई. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बोलेरो स्टार्ट ही थी. एक युवक नीला शर्ट पहने मोबाइल पर बातचीत करते पैदल ही भिरहा रोड से सिनेमा चौक की ओर आ रहा था.
दिनदहाड़े युवक का
इसी बीच, छह-सात की संख्या में अपराधियों ने युवक के साथ मारपीट शुरू कर दी. युवक को जबरन खींच कर खड़ी बोलेरो के पास ले जाने लगे. अपने को असहाय महसूस कर युवक बचाने की आवाज लगाने लगा. आवाज सुनकर आसपास के दुकानदार व राहगीर जब तक कुछ समझ पाते, तब तक अपराधी युवक को डिक्की के अंदर ठूंस लेकर चलते बने. थानाध्यक्ष मेहता ने बताया कि जब तक अज्ञात युवक के बारे में जानकारी नहीं मिल जाती, तब तक कुछ कहना संभव नहीं लग रहा है. वैसे घटना की जानकारी लेने का प्रयास कर रहे हैं.
वाहन में महिला भी थी सवार
बताया जाता है कि बोलेरो में एक महिला भी बैठी हुई थी. अपहृत युवक एक स्कूली बैग कंधे में लटकाए हुए था. अब तक अज्ञात युवक के बारे में किसी तरह की जानकारी नहीं मिलने के कारण घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है. हालांकि, पुलिस प्रशासन प्रेम-प्रसंग या शादी-विवाह को लेकर इस तरह की घटना की आशंका जता रही है.
छह-सात की संख्या में आये थे अपराधी
युवक को उठाकर बोलेरो की डिक्की में ठूंसा
सीसीटीवी कैमरे में कैद
हुई वारदात
बोलेरो से आये थे छह-सात की संख्या में अपराधी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें