36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हटिया : बाइक व मोबाइल चोर गिरोह के चार आरोपी गिरफ्तार, गये जेल

हटिया : बाइक और मोबाइल चोरी करनेवाले गिरोह के चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इनके पास से चोरी की बाइक, माेबाइल आैर लैपटॉप आदि बरामद किये गये हैं. आरोपियों में पुंदाग निवासी साजिद अंसारी उर्फ छोटे, रहीम अंसारी, संतोष कुमार, फरमान अंसारी उर्फ मनिया बंगला टोली, पुंदाग शामिल है. आरोपियों ने पुंदाग, […]

हटिया : बाइक और मोबाइल चोरी करनेवाले गिरोह के चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इनके पास से चोरी की बाइक, माेबाइल आैर लैपटॉप आदि बरामद किये गये हैं. आरोपियों में पुंदाग निवासी साजिद अंसारी उर्फ छोटे, रहीम अंसारी, संतोष कुमार, फरमान अंसारी उर्फ मनिया बंगला टोली, पुंदाग शामिल है. आरोपियों ने पुंदाग, जगन्नाथपुर व अरगोड़ा थाना क्षेत्र में लूट की कई वारदातों को अंजाम दिया है. यह जानकारी सोमवार को जगन्नाथपुर थाना में प्रेस वार्ता में हटिया एएसपी विनीत कुमार ने दी.
उन्होंने बताया कि एसएसपी रांची को सूचना मिली थी की दो बाइक पर सवार चार अपराधी बिरसा चौक पर घूम रहे हैं. उनकी गिरफ्तारी के लिए टीम का गठन किया गया.
इसके बाद बिरसा चौक के पास छापेमारी कर चारों युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया. उनके पास से दो मोटरसाइकिल भी बरामद की गयी है. पूछताछ में चारों युवकों ने संतोषजनक जवाब नहीं दिया. जांच पड़ताल में पता चला कि जगन्नाथपुर व अरगोड़ा थाना क्षेत्र में बाइक नंबर जेएच0बीइ5591 व जेएच01डीके3031 से मोबाइल व पैसे की छिनतई की घटना को अंजाम देने में इस्तेमाल किया गया था. अपराधियों के पास से पुलिस ने 12 मोबाइल, दो लैपटॉप भी बरामद किया है. छापामारी दल में जगन्नाथपुर थाना प्रभारी अभय कुमार सिंह, एसआइ अशोक राय, सुमित कुमार सिंह, लालजी व रवि कुमार केशरी सहित अन्य शामिल थे.
लूटे गये सामान सलमान व आमिर के पास जाता था
एएसपी के अनुसार अपराधियों ने बताया कि वे लूट व छिनतई के सामान पुंदाग निवासी सलमान अंसारी व आमिर अंसारी को जाकर दे देते थे. वे लोग उक्त समान को बाजार में बेच देते थे. चोरी के कई सामान सलमान अंसारी के पुंदाग स्थित घर से बरामद किये गये हैं. सलमान अंसारी चोरी के मोबाइल व लैपटॅप का लॉक खोलने का काम करता था. इसके एवज में इन लोगों से पैसा लेता था.
दानिश हत्याकांड में फरार था आमिर
एएसपी ने बताया कि पकड़े गये चार अपराधियों में आमिर अंसारी अरगोड़ा थाना कांड संख्या 298/19 में दानिश हत्याकांड का भी अभियुक्त है. वह फरार चल रहा था. उसे भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पकड़े गये अपराधियों को पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें