36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : सड़क किनारे गड्ढा खोद कर छोड़ दिया, गिर कर घायल हो रहे हैं लोग, विभाग नहीं दे रहा है ध्यान

कांटाटाेली से दीपाटोली, कोकर से लालपुर, बहू बाजार अादि जगहों पर खोदे गये गड्ढे रांची : राजधानी में इन दिनों सड़क किनारे जगह-जगह गड्ढे देखने को मिल रहे हैं. पेयजल एवं स्वच्छता विभाग की ओर से पानी लीकेज ठीक करने के लिए नाम पर इन गड्ढों को खोदा गया है. इसके चलते आये दिन लोग […]

कांटाटाेली से दीपाटोली, कोकर से लालपुर, बहू बाजार अादि जगहों पर खोदे गये गड्ढे
रांची : राजधानी में इन दिनों सड़क किनारे जगह-जगह गड्ढे देखने को मिल रहे हैं. पेयजल एवं स्वच्छता विभाग की ओर से पानी लीकेज ठीक करने के लिए नाम पर इन गड्ढों को खोदा गया है. इसके चलते आये दिन लोग हादसे का शिकार हो रहे हैं. शुक्रवार की रात पत्रकार बिपिन सिंह दफ्तर से घर जाने के क्रम में सुरेंद्रनाथ स्कूल के पहले इस गड्ढे में गिर गये.
उनके हाथ में चोट लगी. हालांकि शनिवार की सुबह पेयजल विभाग की ओर से गड्ढा को भर दिया गया, लेकिन मिट्टी सड़क पर ही छोड़ दी गयी. शनिवार को ही मिट्टी पर फिसल कर स्कूटी सवार महिला और एक लड़की गिर कर घायल हो गयी. कांटाटाेली से दीपाटोली जाने वाली सड़क के अलावा कोकर से लालपुर जाने वाले मार्ग, बहू बाजार, हिनू, डोरंडा, बूटी मोड़ सहित अन्य जगहों पर भी खोदा गया गड्ढा जानलेवा बना हुआ है, लेकिन विभाग की आेर से कहीं पर भी बचाव संबंधी उपाय नहीं किये गये है.
पानी का लीकेज ठीक करने के लिए गड्ढे खोदे गये थे. लीकेज ठीक करने के बाद गड्ढा बंद कर दिया जाता है. लोगों को इससे खतरा न हो, इसको लेकर सुरक्षात्मक उपाय पर ध्यान दिया जायेगा.
-केके वर्मा, कार्यपालक अभियंता, पेयजल एवं स्वच्छता विभाग
रोड जाम किया, पार्षद से हुई बहस
रांची़ : अंडर ग्राउंड केबलिंग के बाद सड़क को यूं ही छोड़ देने के विरोध में शनिवार को वार्ड सात के खोरहाटोली के लोगों ने मोहल्ले की सड़क को जाम कर दिया. लोगाें का कहना था कि पिछले छह माह से सड़क की हालत नारकीय है. नगर निगम से लेकर बिजली विभाग को खबर दी गयी है. लेकिन ध्यान नहीं दिया गया. इस कारण हल्की सी बारिश होने पर ही मोहल्ले के लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है.
इधर सड़क जाम की खबर पाकर वार्ड पार्षद सुजाता कच्छप मौके पर पहुंची. उनके साथ लोगाें की जमकर बहस हुई. लोगों ने कहा कि आज तो मोहल्ले की सड़क को जाम किया गया है. अगर जल्द ही सड़क की मरम्मत नहीं हुई तो कांटाटोली से कोकर मार्ग को जाम किया जायेगा. काफी देर बाद जाम हटा दिया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें