25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चाईबासा में बोले राहुल गांधी- आदिवासी भाईयों, आपके जल-जंगल-जमीन को मोदी से है खतरा

चाईबासा : लोकसभा चुनाव में दूसरी बार चुनाव प्रचार के लिए कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी मंगलवार को झारखंड के चाईबासा पहुंचे. यहां उन्होंने पीएम मोदी पर जोरदार हमला किया. कांग्रेस अध्‍यक्ष ने कहा कि अपनी जेब में हाथ डालिए, बटुआ खोलिए आपको पता चलेगा कि आपके बहुत से पैसे मोदी जी ने निकाल लिये हैं. […]

चाईबासा : लोकसभा चुनाव में दूसरी बार चुनाव प्रचार के लिए कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी मंगलवार को झारखंड के चाईबासा पहुंचे. यहां उन्होंने पीएम मोदी पर जोरदार हमला किया. कांग्रेस अध्‍यक्ष ने कहा कि अपनी जेब में हाथ डालिए, बटुआ खोलिए आपको पता चलेगा कि आपके बहुत से पैसे मोदी जी ने निकाल लिये हैं. आदिवासी भाईयों-बहनों, अपने जंगल-जल-जमीन को देखिये , आपको पता चल जाएगा कि अनिल अंबानी को मोदी जी ने जंगल-जल-जमीन दे दिया है.

कांग्रेस प्रत्‍याशी गीता कोड़ा के चुनाव प्रचार के लिए चाईबासा पहुंचे राहुल गांधी ने आगे कहा कि पांच साल पहले मोदी जी ने कहा था कि मुझे प्रधानमंत्री नहीं, चौकीदार बनाओ…जनता ने उन्हें प्रधानमंत्री चुन तो लिया लेकिन उन्होंने चौकीदारी बंद कर दी और चोरी करने लगे. उन्होंने कहा कि गरीबों के घर के बाहर कभी चौकीदार नहीं होता. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आपके चौकीदार नहीं हैं, वे अनिल अंबानी की चौकीदारी में व्यस्त रहते हैं.

राहुल गांधी ने कहा कि आपके जल, जंगल और जमीन को प्रधानमंत्री ने अमीरों के हवाले करना शुरू कर दिया है. वे कहते हैं कि आदिवासियों की रक्षा करूंगा लेकिन पेशा कानून, जमीन अधिग्रहण और पंचायती राज का क्या हुआ. यहां चर्चा कर दें कि मंगलवार को जैसे ही राहुल गांधी चाईबासा के टाटा कॉलेज मैदान पहुंचे तो वहां उनका जोरदार स्वागत किया गया. राहुल गांधी के साथ मंच पर हेमंत सोरेन, सुखदेव भगत, बंधु तिर्की और सुबोधकांत सहाय मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें