36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बदल रहे ट्विटर प्रोफाइल नेम : ‘मैं भी चौकीदार” मुहिम से जुड़े भाजपा के शीर्ष नेता

नयी दिल्ली : भाजपा ने रविवार को अपनी ‘मैं भी चौकीदार’ मुहिम तेज कर दी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं पार्टी अध्यक्ष अमित शाह समेत पार्टी के अन्य नेताओं ने अपने ट्विटर प्रोफाइल पर अपने नाम के आगे ‘चौकीदार’ शब्द जोड़ा. पार्टी नेताओं ने छोटे विज्ञापन वीडियो को भी अपने अकाउंट से साझा किया, जिनमें […]

नयी दिल्ली : भाजपा ने रविवार को अपनी ‘मैं भी चौकीदार’ मुहिम तेज कर दी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं पार्टी अध्यक्ष अमित शाह समेत पार्टी के अन्य नेताओं ने अपने ट्विटर प्रोफाइल पर अपने नाम के आगे ‘चौकीदार’ शब्द जोड़ा.
पार्टी नेताओं ने छोटे विज्ञापन वीडियो को भी अपने अकाउंट से साझा किया, जिनमें यह दिखाया गया है कि विभिन्न क्षेत्रों के लोग किस प्रकार मोदी की तरह देश के लिए योगदान देकर ‘चौकीदार’ बन रहे हैं.
पीएम मोदी की अपील करने के कुछ ही घंटों बाद मध्य प्रदेश में भी भाजपा नेताओं एवं कार्यकर्ताओं में ¯‘मैं भी चौकीदार’ मुहिम शुरू हो गयी. मुहिम के तहत मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष राकेश सिंह एवं पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय सहित पार्टी के अनेक नेताओं एवं कार्यकर्ताओं ने अपने-अपने ट्विटर प्रोफाइल पर अपने नाम के आगे शनिवार की रात से ‘चौकीदार’ शब्द जोड़ दिया है. इन नेताओं में कई केंद्रीय मंत्री और मुख्यमंत्री भी शामिल हैं.
मोदी के ट्विटर प्रोफाइल पर उनका नाम ‘चौकीदार नरेंद्र मोदी’ लिखा हुआ है और अन्य भाजपा नेताओं ने भी समन्वित मुहिम के तहत ऐसा किया है. उधर तृणमूल कांग्रेस ने रविवार को भाजपा पर आरोप लगाया कि राजनीतिक प्रचार वीडियो में 14 वर्ष से कम आयु के बच्चों का इस्तेमाल कर उसने चुनाव आयोग के नियमों का उल्लंघन किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें