26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

तेजस्वी के बचाव में उतरे शत्रुघ्न, कहा- सिर्फ आरोप के आधार पर इस्तीफा क्यों

नयी दिल्ली : बॉलीवुड अभिनेतासह भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने आज एक बार फिर तेजस्वी यादव के इस्तीफे के मुद्दे पर पार्टी लाइन से अलग जाकर बयान दिया है. राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बेटेएवंउपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का बचावकरतेहुए शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा है कि सिर्फ आरोपों के आधार पर इस्तीफा नहीं देना चाहिए. […]

नयी दिल्ली : बॉलीवुड अभिनेतासह भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने आज एक बार फिर तेजस्वी यादव के इस्तीफे के मुद्दे पर पार्टी लाइन से अलग जाकर बयान दिया है. राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बेटेएवंउपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का बचावकरतेहुए शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा है कि सिर्फ आरोपों के आधार पर इस्तीफा नहीं देना चाहिए.

शत्रुघ्नसिन्हाने पत्रकारों से बात करते हुएयहबातें कहीं. उन्होंने साथ ही कहा कि ये वक्त बिहार में चुनाव का नहीं बल्कि राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति चुनाव का है. इसलिए घबराने की जरूरत नहीं है. तेजस्वी का बचाव करते हुए उन्हाेंने कहा कि सिर्फ आरोपों के आधार पर किसी का इस्तीफा नहीं लिया जाना चाहिए. सवाल करते हुए उन्होंने कहा कि अब से पहले भी कई नेताओं पर आरोप लगे हैं तो क्या उन्होंने इस्तीफा दिया है.

ये भी पढ़ें… लालू पड़े नरम, राष्ट्रपति चुनाव के बाद नीतीश सरकार से इस्तीफा दे सकते हैं तेजस्वी!

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि कई नेताओं पर एफआइआर दर्जहोने के बाद वे चार्जशीट भी हुए, लेकिन फिर भी वह अपने पद पर बने रहे.गौर हो कि बिहारभाजपा के नेता इस मामले में तेजस्वी यादव के इस्तीफे की मांग लगातार करते रहे हैं.

ये भी पढ़ें…तेजस्वी का इस्तीफा नहीं देना सीएम नीतीश के निर्देश की अवहेलना ही नहीं पद का अपमान भी : सुशील मोदी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें