Advertisement

other state

  • Mar 15 2019 7:27AM

आधी रात को पाक सीमा पर गरजे भारतीय फाइटर जेट, दुश्मन को दिखाया दम

आधी रात को पाक सीमा पर गरजे भारतीय फाइटर जेट, दुश्मन को दिखाया दम
प्रतिकात्मक फोटो

चंडीगढ़ : पंजाब का अमृतसर शहर गुरुवार देर रात दो तेज आवाजों से दहल गया. हालांकि इन तेज आवाजों के पीछे के कारणों का पता अभी तक नहीं चल सका है. यह आवाज सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. इन आवाजों के पीछे के कारणों का पता लगाने में लोग जुटे हुए हैं.

जानकारी के अनुसार, रात एक से डेढ़ बजे के बीच शहरवासियों को दो तेज आवाजें सुनायी पड़ी. इसके बाद ही सोशल मीडिया पर अफवाहों का बाजार गर्म हो गया. सोशल मीडिया पर दर्जनों यूजर्स ने तेज धमाके सुने जाने को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है. लेकिन स्थानीय पुलिस और प्रशासन ने ऐसी किसी घटना की जानकारी से फिलहाल इनकार किया है.

स्थानीय प्रशासन भी यह पता लगाने में जुटा है कि आखिर यह मामला क्या है. प्रशासन ने लोगों से किसी तरह की अफवाहों पर ध्यान न देने की अपील की है. मामले को लेकर एडीसीपी ने देर रात शहरवासियों से कहा कि प्रशासन लोगों से अपील करता है कि वे सोशल मीडिया पर अफवाहों पर ध्‍यान न दें. सब कुछ ठीक है, प्रशासन की जांच में कुछ भी इस तरह की बात का पता नहीं चला है.


इधर,  सूत्रों ने जानकारी दी है कि भारतीय वायुसेना ने गुरुवार रात को पंजाब तथा जम्मू एवं कश्मीर के आकाश में अभ्यास किया, जिसमें बड़ी तादाद में लड़ाकू विमान शामिल हुए... अभ्यास के दौरान भारतीय वायुसेना के फ्रंटलाइन विमानों समेत अनेक विमानों ने भाग लिया, और अमृतसर सहित सीमाई जिलों में सुपरसोनिक गति से उड़ान भरी... यहां चर्चा कर दें कि पंजाब का अमृतसर शहर भारत-पाकिस्तान सीमा से महज 33 किमी की दूरी पर स्थित है. इसलिए लोग घटना को पाकिस्तान द्वारा कार्रवाई से जोड़कर भी देख रहे हैं.


Advertisement

Comments

Advertisement