32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बीजेपी लुटेरों की संरक्षक : नदीम

नवादा : पीएनबी से 11 हजार 400 सौ करोड़ रुपये के घोटाले को प्रधानमंत्री द्वारा संरक्षण दिये जाने के विरोध में सोमवार को नगर कांग्रेस अध्यक्ष मोहम्मद नदीम हयात के नेतृत्व में एक रैली कांग्रेस कार्यालय से निकाली गयी. इसके बाद प्रजातंत्र चौक पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला दहन किया गया. नगर अध्यक्ष नदीम […]

नवादा : पीएनबी से 11 हजार 400 सौ करोड़ रुपये के घोटाले को प्रधानमंत्री द्वारा संरक्षण दिये जाने के विरोध में सोमवार को नगर कांग्रेस अध्यक्ष मोहम्मद नदीम हयात के नेतृत्व में एक रैली कांग्रेस कार्यालय से निकाली गयी. इसके बाद प्रजातंत्र चौक पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला दहन किया गया. नगर अध्यक्ष नदीम हयात ने कहा कि इस घोटाले की जानकारी 2016-17 को ही पीएमओ को हो गयी थी. इसके बावजूद भी कोई कार्रवाई नहीं की गयी. बल्कि नीरव मोदी एवं मोहन चौकसी को बीजेपी सरकार द्वारा संरक्षण प्रदान किया गया.उसी संरक्षण में लोगों को परिवार समेत सुरक्षित विदेश भेजा गया.

घोटाले के रुपये से दिल्ली में लगभग 100 करोड़ की लागत से बीजेपी का भव्य आधुनिक कार्यालय बनाया गया है. जिला उपाध्यक्ष गोपाल कुमार ने कहा कि देश का चौकीदार बने चोरों के सरदार प्रधानमंत्री का कहना है कि राम नाम की लूट है. मोदी नाम की छूट है. मोदी नाम के जितने भी लोग हैं उन्हें देश को लूटने के लिए फ्री छोड़ दिया गया.

मौके पर आनंद कश्यप, रजनीकांत दीक्षित, एजाज अली मुन्ना, राम रतन गिरी, गोपेश कुमार, नरेश राम,मोहम्मद कलीमुद्दीन, शिव शंकर कुमार, अविनाश कुमार, भक्ति कुमार शामिल हैं. एजाज अली मुन्ना ने कहा कि नरेंद्र मोदी जी उच्च सदन में अपने भाषण में कहा कि कांग्रेस पार्टी भ्रष्ट पार्टी है. 70 सालों में लुटा .आज सच्चाई सामने आ गयी .चार सालों में 2016 घोटाले हुए. नरेंद्र मोदी के शासनकाल में विजय माल्या, ललित मोदी युवा व किसानों का रुपये लूट कर विदेशों में मौज मस्ती कर रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें