23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

यूपी के एटा में नाबालिग की रेप के बाद हत्या से मची सनसनी

एटा : उत्तर प्रदेश के अलीगंज थाना क्षेत्र के केल्था में विवाह में गयी नौ साल की बच्ची के साथ कल रात क​थित रूप से बलात्कार किया गया. क्षेत्राधिकारी अजय भदौराया ने बताया कि आरोपी ने बलात्कार के बाद बच्ची की हत्या कर दी. आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. भदौरिया के […]

एटा : उत्तर प्रदेश के अलीगंज थाना क्षेत्र के केल्था में विवाह में गयी नौ साल की बच्ची के साथ कल रात क​थित रूप से बलात्कार किया गया. क्षेत्राधिकारी अजय भदौराया ने बताया कि आरोपी ने बलात्कार के बाद बच्ची की हत्या कर दी. आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. भदौरिया के मुताबिक आरोपी की पहचान 22 वर्षीय पिन्टू के रूप में हुई है.

अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार ने बताया कि आरोपी और उसके भाई को गिरफ्तार किया गया है. इससे पहले 16 अप्रैल को सात साल की बच्ची के साथ टेंट वाले ने कथित रूप से बलात्कार किया और फिर गला घोंटकर हत्या कर दी. बच्ची एक विवाह में शामिल होने आयी थी. यह दोनों घटनाएं ऐसे समय हुई हैं, जब योगी सरकार भाजपा के एक विधायक द्वारा नाबालिग के साथ हुई घटना को लेकर जनाक्रोश का सामना कर रही है.

उधर, उत्तर प्रदेश के ही सीतापुर में एक व्यक्ति को अपनी 35 वर्षीय बेटी से बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. सिद्धार्थ नगर और हमीरपुर जिलों में इसी सप्ताह अलग अलग घटनाओं में दो नाबालिग लडकियों से क​थित तौर पर बलात्कार किया गया.

यह भी पढ़ें-
यूपी के ऊर्जा मंत्री का कांग्रेस पर अटैक, कहा- रोजाना झूठ बोलना इनकी…

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें