36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

खुलेआम हो रही शराब की बिक्री

हेरहंज : प्रखंड क्षेत्र में लगनेवाले साप्ताहिक हाट में इन दिनों अवैध शराब का धंधा काफी फल-फूल रहा है. नवादा बाजार, हेरहंज, जानी, बरहमोरिया, केडू व सेरेनदाग में लगनेवाले बाजार में खुलेआम देशी शराब की बिक्री की जा रही है. प्रशासनिक कार्रवाई नहीं होने से अवैध कार्य करनेवालों का मनोबल बढ़ गया है. हालांकि अयोध्या […]

हेरहंज : प्रखंड क्षेत्र में लगनेवाले साप्ताहिक हाट में इन दिनों अवैध शराब का धंधा काफी फल-फूल रहा है. नवादा बाजार, हेरहंज, जानी, बरहमोरिया, केडू व सेरेनदाग में लगनेवाले बाजार में खुलेआम देशी शराब की बिक्री की जा रही है. प्रशासनिक कार्रवाई नहीं होने से अवैध कार्य करनेवालों का मनोबल बढ़ गया है.

हालांकि अयोध्या मामले को लेकर थाना परिसर में बुलायी गयी शांति समिति की बैठक में बालूमाथ एसडीपीओ रणवीर सिंह ने थाना के एसआइ व एएसआइ को निर्देश दिया था कि साप्ताहिक हाट-बाजार में किसी भी कीमत पर शराब की अवैध बिक्री ना हो. हड़िया व महुआ शराब की बिक्री बंद करने के लिए पोस्टर चिपका कर ग्रामीणों को जानकारी दी जाये.

किसी भी कीमत पर साप्ताहिक हाट-बाजार में शराब न बेचे जाये. यह सख्त मना है. बैठक के बाद नवादा व हेरहंज में हाट-बाजार भी लगाये गये. उच्चाधिकारियों के आदेश का पालन नहीं किया गया. प्रशासनिक कार्रवाई को लेकर आमजन में चर्चा आम हो गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें