36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लापुंग : 20 मवेशियों के साथ चार तस्कर गिरफ्तार

तमाड़ से ले जा रहे थे कांटाटोली, बड़ाम में पकड़ाये नामकुम : टाटीसिलवे पुलिस ने सूचना के आधार पर थाना क्षेत्र के बड़ाम से चार मवेशी तस्करों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से 20 मवेशियों को भी बरामद किया गया. इन मवेशियों को रांची स्थित गोशाला को सौंप दिया गया है. थाना प्रभारी संतोष […]

तमाड़ से ले जा रहे थे कांटाटोली, बड़ाम में पकड़ाये
नामकुम : टाटीसिलवे पुलिस ने सूचना के आधार पर थाना क्षेत्र के बड़ाम से चार मवेशी तस्करों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से 20 मवेशियों को भी बरामद किया गया. इन मवेशियों को रांची स्थित गोशाला को सौंप दिया गया है.
थाना प्रभारी संतोष कुमार ने बताया कि सूचना मिली थी कि मवेशी तस्कर तमाड़ से चोरी-छिपे गांव के रास्ते से मवेशियों को लेकर जा रहे हैं. इस सूचना के आधार पर पुलिस ने जांच अभियान चलाया. सुबह लगभग 10 बजे जांच अभियान में बड़ाम में 20 मवेशियों को हांकते हुए ले जा रहे चार लोगों को पकड़ा गया. पूछताछ में पकड़े गये लोगों ने तमाड़ से मवेशियों को कांटाटोली ले जाने की बात कही. मालूम हो कि नामकुम व टाटीसिलवे थाना पुलिस ने पूर्व में भी कई बार चोरी-छिपे मवेशियों को ले जाते पकड़ा है.
सखुआ बोटा लदा ट्रक जब्त
लापुंग : पुलिस ने शनिवार की रात ककरिया अंबाटोली के पास 29 पीस सखुआ बोटा लदे एक 408 ट्रक (जेएच01भी-9210) को पकड़ा. थाना प्रभारी विकास कुमार ने बताया कि ककरिया पिकेट प्रभारी छोटन उरांव के नेतृत्व में पुलिस गश्त पर निकली थी.
इसी दौरान कर्रा-दौलेंचा मार्ग से एक ट्रक आता दिखा. ट्रक का चालक व उस पर सवार लोग अंबा टोली के पास पुलिस को देख गाड़ी खड़ा कर भाग निकले. पुलिस ने नजदीक जाकर देखा, तो ट्रक पर सखुआ बोटा लदा हुआ थाा. जिसे जब्त कर ककरिया पिकेट लाया गया. इस संबंध में मामला दर्ज किया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें