36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जमशेदपुर : पीएनबी में तीन करोड़ गबन की जांच करने पहुंची सीबीआइ की टीम

जमशेदपुर : बिष्टुपुर स्थित पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) में 302.16 लाख रुपये घोटाले की जांच करने गुरुवार की सुबह सीबीआइ की दो सदस्यीय टीम शहर पहुंची. टीम ने बिष्टुपुर स्थित पीएनबी बैंक में खातों की जांच की. इसके बाद टीम के सदस्यों ने जिला पुलिस के साथ आरोपियों का पता लेकर घर की जांच की. […]

जमशेदपुर : बिष्टुपुर स्थित पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) में 302.16 लाख रुपये घोटाले की जांच करने गुरुवार की सुबह सीबीआइ की दो सदस्यीय टीम शहर पहुंची. टीम ने बिष्टुपुर स्थित पीएनबी बैंक में खातों की जांच की. इसके बाद टीम के सदस्यों ने जिला पुलिस के साथ आरोपियों का पता लेकर घर की जांच की.

सीबीआइ इंस्पेक्टर अंबुज कुमार ने बताया कि वर्ष 2013 से 2015 के बीच आरोपियों ने बैंक के 302.16 लाख रुपये का गबन कर लिया था. इस मामले में 11 लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया है. एक अन्य के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है. इसी मामले की जांच करने टीम आयी है. जिला पुलिस की सहयोग से सीबीआई की टीम ने आरोपियों के घर की जांच की. देर शाम टीम रांची लौट गयी. मालूम हो कि 20 मार्च 2018 को पंजाब नेशनल बैंक की बिष्टुपुर शाखा के तत्कालीन शाखा प्रबंधन ने बिष्टुपुर थाना में 302.16 लाख रुपये गबन की प्राथमिकी दर्ज करायी थी.

इस मामले में 11 लोगों को आरोपी बनाया गया था. इसमें निर्मल कुमार मिश्रा (सुभाष कॉलोनी, डिमना रोड,मानगो),जोगेन्द्र अग्रवाल (भक्तिनगर, बर्मामाइंस), विनीत पांडेय (मानगो दाईगुट्टू), चंदन अग्रवाल (कदमा रामनगर), अमरपाल सिंह(साकची), चंदन घोष (परसुडीह), दितिश कुमार सेन (साकची), अनीश कुमार सिंह (गोलमुरी बस्ती), देवजीत बोस(कदमा भाटिया बस्ती), कुलवंत सिंह (जुगसलाई), हरजीत सिंह (टेल्को मनीफीट) और एक अन्य के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें