36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जमशेदपुर : एमजीएम में प्रसव के बाद मौत पर हंगामा

जमशेदपुर : बागबेड़ा कॉलोनी निवासी विद्यानंद तिवारी की पुत्री अनीता देवी (21) की रविवार की सुबह एमजीएम अस्पताल में एक बच्चे के जन्म देने के कुछ देर बाद मौत हो गयी. परिजनों ने नर्सों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा किया. हालांकि बच्चा पूरी तरह से स्वास्थ है. परिजनों का कहना था कि प्रसव […]

जमशेदपुर : बागबेड़ा कॉलोनी निवासी विद्यानंद तिवारी की पुत्री अनीता देवी (21) की रविवार की सुबह एमजीएम अस्पताल में एक बच्चे के जन्म देने के कुछ देर बाद मौत हो गयी. परिजनों ने नर्सों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा किया. हालांकि बच्चा पूरी तरह से स्वास्थ है.
परिजनों का कहना था कि प्रसव के बाद बच्चे को नर्सों ने वार्ड में रख दिया. कुछ देर बाद अनीता को प्यास लगी तो विद्यानंद तिवारी ने नर्सों को जाकर इसकी जानकारी दी, लेकिन नर्स वहां पहुंचने के बजाय उन्हें डांट कर भागा दिया. इधर, डॉक्टरों की ओर से परिजनों को बताया कि गर्भवती को इन्फेक्शन हो गया था. इस वजह से उसे बचाया नहीं जा सका. सूचना पाकर झारखंड युवा मोर्चा के अध्यक्ष बबन राय, युगल किशोर अस्पताल पहुंचे व पूरे मामले की जानकारी ली.
इन नेताओं ने अपने स्तर से एंबुलेंस उपलब्ध करवायी इसके बाद परिजन शव लेकर अस्पताल से चले गये. परिजनों ने अनीता का शव ले जाने के लिए जब अस्पताल प्रबंधन से एंबुलेंस की मांग की, तो एंबुलेंस नहीं उपलब्ध कराया गया. वहीं परिसर में लगी प्राइवेट एंबुलेंस वाले ज्यादा पैसे की मांग कर रही थी.
इसकी शिकायत बबन राय ने अस्पताल अधीक्षक से की. साथ ही दोषी नर्स व अस्पताल परिसर में प्राइवेट एंबुलेंस चालक के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की. अधीक्षक ने सोमवार से अस्पताल में कोई भी प्राइवेट एंबुलेंस नहीं लगाने का निर्देश दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें