36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

टीचर ट्रेनिंग कर रही छात्रा की ट्रैक्टर से कुचलकर मौत, मजदूरी कर बेटी को पढ़ाने वाली विधवा मां का टूट गया सपना

गुमला : बेलगाम ट्रैक्टर ने शुक्रवार को मजदूरी कर बेटी को नये मुकाम तक पहुंचाने का सपना देखने वाली विधवा मां के ख्वाब को अपने टायर के तले कुचल दिया. झारखंड के गुमला थाना से करीब आठ किमी दूर खोरा गांव नेशनल हाइवे-43 में सड़क हादसे में टीचर ट्रेनिंग कर रही छात्रा जसमति कुमारी (26 […]

गुमला : बेलगाम ट्रैक्टर ने शुक्रवार को मजदूरी कर बेटी को नये मुकाम तक पहुंचाने का सपना देखने वाली विधवा मां के ख्वाब को अपने टायर के तले कुचल दिया. झारखंड के गुमला थाना से करीब आठ किमी दूर खोरा गांव नेशनल हाइवे-43 में सड़क हादसे में टीचर ट्रेनिंग कर रही छात्रा जसमति कुमारी (26 वर्ष) की मौत हो गयी. मृतका बसिया थाना क्षेत्र के बोड़ेकेरा गांव की रहने वाली है. उसका टीचर ट्रेनिंग का अंतिम वर्ष था.

इसे भी पढ़ें : गुमला : दो अलग-अलग सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत, 5 घायल

घटना शुक्रवार की देर शाम की है. हादसे के बाद जसमति घायल हो गयी थी. उसे गुमला अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी. जसमति की मौत से उसकी मां चामिन देवी का रो-रोकर बुरा हाल है. मृतका के पिता मोहर गोप की बहुत पहले ही निधन हो गया था. मां चामिन देवी किसी प्रकार अपनी बेटी को इस उम्मीद से पढ़ा रही थी कि आगे चलकर वह उसका सहारा बनेगी, लेकिन जसमति की मौत से मां चामिन का सपना टूट गया.

जानकारी के अनुसार, जसमति गुमला शहर के करमटोली स्थित केंद्र में टीचर ट्रेनिंग की क्लास करने के बाद स्कूल के प्राचार्य भरनो करंज निवासी बसंत कुमार जायसवाल के साथ बाइक में सवार होकर घर जा रही थी. तभी खोरा गांव के पास प्राचार्य बाइक रोककर ठंड के कारण मफलर से कान ढंक रहे थे. इस दौरान जसमति सड़क के किनारे खड़ी थी. तभी वहां से गुजर रहे एक ट्रैक्टर ने जसमति को कुचल दिया, जिससे वह घायल हो गयी.

घटना के बाद उसे गुमला अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी. प्राचार्य ने कहा कि घटना की सूचना परिजनों को दी गयी, तो उसकी मां और रिश्तेदार अस्पताल पहुंचे. शाम साढ़े सात बजे पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें