32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

वासेपुर की युवती का सिटी सेंटर से अपहरण, प्राथमिकी

रांची रातू रोड के राजेश प्रसाद पर प्राथमिकी धनबाद : वासेपुर की रहने वाली शहनाज फातिमा ने अपनी बेटी नूरी अर्शी (27) के अपहरण का आरोप लगाया है. कहा है कि सिटी सेंटर के पास से गुरुवार को उसकी बेटी का अपहरण रांची के युवक राजेश प्रसाद ने कर लिया है. इस संबंध में उसकी […]

रांची रातू रोड के राजेश प्रसाद पर प्राथमिकी

धनबाद : वासेपुर की रहने वाली शहनाज फातिमा ने अपनी बेटी नूरी अर्शी (27) के अपहरण का आरोप लगाया है. कहा है कि सिटी सेंटर के पास से गुरुवार को उसकी बेटी का अपहरण रांची के युवक राजेश प्रसाद ने कर लिया है. इस संबंध में उसकी मां ने धनबाद थाना में शुक्रवार को रातू रोड, रांची निवासी राजेश प्रसाद पर अपहरण की प्राथमिकी दर्ज करायी है.
उसकी मां ने बताया कि राजेश प्रसाद से उनकी पहचान रांची में हुई थी. पीड़िता ने कुछ माह पूर्व एक बैंक से लोन लिया था. राजेश ने कहा था कि वह लोन माफ करवा देगा. इस दौरान राजेश से उनके परिवार की दोस्ती हो गयी. घर में आना-जाना होने लगा. गुरुवार की शाम राजेश ने फोन किया कि वह धनबाद सिटी सेंटर आया हुआ है.
वह उनसे मिलना चाहता था. इस बाबत शहनाज अपनी बेटी नूरी के साथ राजेश से मिलने पहुंची. मिलने के बाद राजेश इधर-उधर की बातें करने लगा. थोड़ी देर के बाद वह नूरी से बात करते-करते सड़क पर आ गया. शहनाज के अनुसार वह थोड़ा पीछे चल रही थी. इसी क्रम में राजेश उनकी बेटी का हाथ पकड़ जबरदस्ती एक चारपहिया वाहन में बैठाने लगा.
वह पीछे से आवाज देने लगी. दौड़ कर गाड़ी तक पहुंची लेकिन उससे पहले राजेश उसकी बेटी को लेकर वहां से चला गया. शहनाज ने बताया कि उसकी बेटी भी गाड़ी से निकलना चाह रही थी. मगर राजेश ने उसे जबरदस्ती गाड़ी में धकेल दिया. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें