36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जेल में रची थी हत्या की साजिश बाबा परिहस्त के गुर्गों का हाथ

देवघर : नगर थाना क्षेत्र के कालीराखा हरिशरणम कुटीर के समीप सेंचुरिया गली निवासी अनिल सिंह की पत्नी अरुण देवी व पुत्र अमित कुमार सिंह की हत्या के मामले का खुलासा हो गया है. मामले में गिरफ्तार शिवपुरी बिलासी निवासी अभिषेक मिश्रा उर्फ गोटू मिश्रा, ठाढ़ी दुलमपुर निवासी अंकित कुमार गुप्ता उर्फ अंकित कश्यप और […]

देवघर : नगर थाना क्षेत्र के कालीराखा हरिशरणम कुटीर के समीप सेंचुरिया गली निवासी अनिल सिंह की पत्नी अरुण देवी व पुत्र अमित कुमार सिंह की हत्या के मामले का खुलासा हो गया है. मामले में गिरफ्तार शिवपुरी बिलासी निवासी अभिषेक मिश्रा उर्फ गोटू मिश्रा, ठाढ़ी दुलमपुर निवासी अंकित कुमार गुप्ता उर्फ अंकित कश्यप और कुंडा थाना क्षेत्र के बंधा निवासी रवि कौशिक को पुलिस ने बुधवार को कोर्ट में पेश किया. बाद में तीनों को न्यायिक हिरासत में सेंट्रल जेल भेज दिया गया. पुलिस के अनुसार, तीनों ने इस डबल मर्डर में अपनी संलिप्तता कबूल कर ली है.

आठवीं का छात्र भी शामिल
पुलिस के अनुसार, घटना में इन तीनों के अलावा बाबा परिहस्त, गुड्डू मिश्रा, प्रशांत द्वारी, अभिषेक पांडेय, आदर्श झा उर्फ चैंप, जय गिरी उर्फ जय भारद्वाज व एक सरकारी स्कूल की आठवीं कक्षा का छात्र शामिल हैं. पुलिस ने बताया, गिरफ्तारी आरोपियों ने स्वीकार किया है कि अमित को प्रशांत द्वारी ने गोली मारी थी. वहीं, उसकी मां अरुणा देवी को विवेक मंडल ने गोली मारी थी. इस हत्याकांड की साजिश जेल में रची गयी थी. द्व
बीओडी ग्रुप चलाता है बाबा परिहस्त
पुलिस को अभिषेक ने बताया कि वह पिछले साल रंगदारी व आर्म्स एक्ट में जेल गया था. उसका प्रिय दोस्त आदर्श झा उर्फ चैंप भी मर्डर केस में जेल गया था. दोनों जेल में एक साथ खाना-पीना करते थे. यह भी बताया कि उनलोगों का बीओडी (बॉस ऑफ देवघर) ग्रुप चलता है. इस ग्रुप का बॉस बाबा परिहस्त है.
बाबा परिहस्त के ही मार्गदर्शन में वे लोग शहर में दहशत व क्राइम करते हैं. साथ ही आशीष मिश्रा गिरोह के सदस्य सौरभ शृंगारी, छोटू शृंगारी, केडी, प्रीतम जायसवाल, दीपक कापरी, कन्हैया पर नजर रखते हैं. अभिषेक ने पुलिस को बताया है कि जेल में ही आदर्श झा उर्फ चैंप के साथ अमित सिंह का झंझट हुआ था. दोनों ने एक-दूसरे को देख लेने की धमकी दी थी.
बाबा परिहस्त ने दी थी हत्या की सहमति
अभिषेक ने पुलिस को बताया कि जब वह जेल से रिहा हो रहा था कि आदर्श ने कहा था कि अमित को मार देना, वह ज्यादा रंगदारी करता है. बीओडी ग्रुप के बॉस बाबा से भी बात हो गयी है. अभिषेक 26 अक्तूबर 2019 को जमानत पर बाहर निकल था. जेल से निकलने के बाद उसने ग्रुप के सदस्य प्रशांत, अभिषेक पांडेय, रवि कौशिक, विवेक मंडल, जय गिरी उर्फ जय भारद्वाज से संपर्क किया. रवि कौशिक से पता चला कि अंकित से अमित की अच्छी दोस्ती है. अंकित के माध्यम से ही अमित के घर पहुंचा जा सकता है.
अब तक हुई गिरफ्तारी
शिवपुरी बिलासी निवासी अभिषेक मिश्रा उर्फ गोटू मिश्रा, ठाढ़ी दुलमपुर निवासी अंकित कुमार गुप्ता उर्फ अंकित कश्यप और कुंडा थाना क्षेत्र के बंधा निवासी रवि कौशिक. अन्य की तलाश में छापेमारी जारी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें